बिहार

bihar

ETV Bharat / state

प्लास्टर ऑफ पेरिस और डिटर्जेंट पाउडर के अंदर निकली शराब की 2880 बोतलें

जमुई के मलयपुर थाना क्षेत्र के पतनेश्वर चौक के पास से पुलिस ने शराब की बड़ी खेप बरामद करने में कामयाबी हासिल की है. शराब की ये खेप प्लास्टर ऑफ पेरिस और डिटर्जेंट पाउडर के अंदर छूपा कर ले जाई जा रही थी.

By

Published : Apr 9, 2021, 1:03 PM IST

jamui
डिटर्जेंट पाउडर के अंदर निकली शराब

जमुई: जिला में शराब तस्करीके मामले लगातार बढ़ रहे हैं. तस्कर हर दिन कोई न कोई नई तरकीब खोज शराब की तस्करी कर रहे हैं. इधर, पुलिस भी तस्करों के खुराफाती दिमाग से वाकिफ है. इस बार पुलिस ने शराब की एक बड़ी खेप पकड़ी है. पुलिस को ये खेप प्लास्टर ऑफ पेरिस और डिटर्जेंट पाउडर के ट्रक से मिली है.

इसे भी पढ़ें:मिनी ट्रक से 245 कार्टन विदेशी शराब बरामद, ड्राइवर गिरफ्तार

गुप्त सूचना के अधार पर पुलिस ने की कार्रवाई
मामला मलयपुर थाना क्षेत्र के पत्नेश्वर चौक के समीप का है. बताया जाता है कि शराब की बड़ी खेप झारखंड से जमुई के रास्ते लखीसरायकी ओर ले जाई जा रही थी. इस बात की सूचना पुलिस को उसके सूत्रों के द्वारा मिली. इस सूचना पर कार्रवाई करते हुए एसडीपीओ राकेश कुमार ने मलयपुर थानाध्यक्ष विजय कुमार और अपने दल-बल के साथ शराब तस्करों को पकड़ने के लिए जाल बिछाया और वाहन चेकिंग के दौरान शराब की खेप को जब्त कर लिया.

डिटर्जेंट पाउडर के अंदर निकली शराब

2880 बोतल शराब की बरामदगी हुई
वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस को मालवाहक ट्रक के अंदर रखे प्लास्टर ऑफ पेरिस और डिटर्जेंट पाउडर अंदर भारी मात्रा में शराब की बोतलें मिली. एसडीपीओ ने वाहन सहित चालक को अपने कब्जे में ले लिया. इस बारे में एसडीपीओ ने बताया कि जब्त माल वाहक ट्रक से कुल 240 कार्टन में कुल 2880 बोतल शराब बरामद की गई है. ट्रक के चालक की पहचान गिरिडीह जिला के परबत्ता थाना क्षेत्र के गुंजन कुमार के रूप में की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details