बिहार

bihar

जमुई पुलिस को मिली बड़ी सफलता, कुख्यात रंजीत डॉन गिरफ्तार

By

Published : Feb 19, 2020, 11:25 PM IST

थानाध्यक्ष राज्यवर्धन कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर मिर्जागंज निवासी स्वर्गीय लाछो साव पुत्र रंजीत साह को नवादा जिले के कौवाकोल थाना क्षेत्र के मननपुर जंगल से सिकंदरा थाना के अपर निरीक्षक विजय सिंह, 32वीं वाहिनी एसएसबी कोड़ासी के इंस्पेक्टर संजय कुमार वर्मा और अन्य जवानों के सहयोग से गिरफ्तार कर लिया गया है.

सिकंदरा थाना
सिकंदरा थाना

जमुई: जिले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. सिकंदरा थाना क्षेत्र का टॉप टेन अपराधी रंजीत डॉन पुलिस के हत्थे चढ़ गया. कई मामलों में फरार चल रहे टॉप टेन शातिर अपराधी रंजीत डॉन उर्फ रंजित साव को सिकंदरा थानाध्यक्ष राज्यवर्धन कुमार और एसएसबी के सहयोग से नवादा जिले के कौवाकोल थाना क्षेत्र से बुधवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया गया.

सिकंदरा थाना की बड़ी कार्रवाई

कौवाकोल थाना क्षेत्र के मननपुर जंगल से हुई गिरफ्तारी
जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष राज्यवर्धन कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर मिर्जागंज निवासी स्व. लाछो साव पुत्र रंजीत साह को नवादा जिले के कौवाकोल थाना क्षेत्र के मननपुर जंगल से सिकंदरा थाना के अपर निरीक्षक विजय सिंह, 32वीं वाहिनी एसएसबी कोड़ासी के इंस्पेक्टर संजय कुमार वर्मा और अन्य जवानों के सहयोग से गिरफ्तार कर लिया गया है.

पेश है रिपोर्ट

बम फेंकने से लेकर कई संगीन मामलों में है आरोपी
साथ ही उन्होंने बताया कि रंजीत डॉन कई संगीन मामलों में आरोपी है. साथ ही कई बार जेल भी जा चुका है. रंजीत पर कई अपराधों का आरोप है जिनमें 2006 में खैरा थाना क्षेत्र में डकैती, 2011 में आर्म्स एक्ट का आरोप, 2013 में सिकंदरा थाना क्षेत्र में बस पर बम फेंकना प्रमुख है. इसके साथ ही रंजीत पर कई और थाना क्षेत्रों में भी कई अपराधिक घटनाएं दर्ज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details