बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जमुई: लक्ष्मीपुर CSP संचालक से लूट मामले में बोलेरो बरामद, अपराधियों ने किया था इस्तेमाल

जमुई जिले के लक्ष्मीपुर में अपराधियों ने गुरुवार को सीएसपी संचालक राजीव यादव से 2.5 लाख रुपए, मोबाइल और लैपटॉप लूट लिया था. शुक्रवार को पुलिस ने अपराधियों द्वारा इस्तेमाल किए गए बोलेरो गाड़ी को बरामद कर लिया.

By

Published : Jun 4, 2021, 7:51 PM IST

Bolero car
बोलेरो कार

जमुई:सीएसपी संचालक से 2.5 लाख रुपए, मोबाइल और लैपटॉप लूट मामले में पुलिस ने बोलेरो बरामद किया है. बोलेरो लावारिस हालत में पड़ा था. अपराधियों ने इससे लूट की घटना को अंजाम दिया था.

यह भी पढ़ें-बेतिया में हथियार के बल पर दिनदहाड़े साढ़े 5 लाख की लूट

जिले के लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के मंगरार मोड़ के समीप गुरुवार को अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर सीएसपी संचालक राजीव यादव को लूट लिया था. सीएसपी संचालक लक्ष्मीपुर स्थित एसबीआई शाखा से पैसे निकालने के बाद देर होने के कारण अपने घर धोरलाही चल गए थे. गुरुवार को बाइक से पैसे लेकर अपने एसबीआई के सीएसपी केंद्र मंगरार जा रहे थे तभी अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया.

लूट में इस्तेमाल बोलेरो बरामद
पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार मंडल की निगरानी में त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 24 घंटे के अंदर अपराधियों द्वारा इस्तेमाल की गई बोलेरो गाड़ी को बरामद कर लिया.

"घटना के बाद से ही लक्ष्मीपुर थानाध्यक्ष मृत्युंजय कुमार पंडित के नेतृत्व में पुलिस ने कई जगह छापेमारी की. शुक्रवार सुबह बोलेरो गाड़ी को पवना गांव के दुर्गा मंदिर के पास से बरामद किया गया. गाड़ी से लूटी गई मोबाइल भी बरामद हुई है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है. जल्द ही अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगे."- प्रमोद कुमार मंडल, पुलिस अधीक्षक

यह भी पढ़ें-मधेपुरा न्यूज: गन प्वाइंट पर पेट्रोल पंप पर लूट, CCTV में कैद हुई घटना, देखिए वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details