बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पति ने जंगल में ले जाकर पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर कर दी हत्या

जमुई जिले के चंद्रमंडीह थाना क्षेत्र स्थित केवाल नोढिया गांव से पति के साथ लकड़ी काटने निकली एक महिला का शव जंगल से बरामद हुआ है (A woman's body recovered from the forest). महिला की पहचान केवाल नोढिया गांव के ही निवासी दिनेश शर्मा की पत्नी ललिता देवी (25 वर्ष) के रूप में हुई है.

By

Published : Aug 1, 2022, 2:16 PM IST

जंगल ले जाकर पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर कर दी हत्या
जंगल ले जाकर पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर कर दी हत्या

जमुई : जमुई जिले के चंद्रमंडीह थाने की पुलिस ने जंगल से एक महिला के शव को बरामद (A woman's body recovered from the forest) किया है. महिला की पहचान केवाल नोढिया गांव की ललिता देवी (25 वर्ष) के रूप में हुई है. वह इसी गांव के निवासी दिनेश शर्मा की पत्नी थी.

जंगल में शव छोड़कर फरार हो गया पति :गिरिडीह जिले के देवरी थाना क्षेत्र के गईधाताड़ गांव निवासी ललिता देवी के भाई पिंटू राणा ने बताया कि सुबह 4 बजे उसकी बहन और बहनोई जंगल में लकड़ी काटने के लिए घर से निकले थे. इसी दौरान उसकी बहन के पति ने कुल्हाड़ी से काट कर उसकी बहन की हत्या कर दी (Husband killed his wife) और शव को जंगल में छोड़ कर फरार absconded by leaving the dead body in the forest) हो गया. जब देर शाम तक बहन नहीं लौटी तो उसकी खोजबीन की गई तो जंगल से शव बरामद हुआ. इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई.

ये भी पढ़ें :- शादी के 4 साल बाद भी दहेज की मांग, रुपयों के लिए महिला की गला घोंटकर हत्या

पति-पत्नी में अक्सर होते रहता था झगड़ा: पुलिस ने शव को करका जंगल से बरामद कर लिया है. ललिता देवी के भाई ने बताया कि बहनोई दिनेश शर्मा से उसकी बहन का झगड़ा होते रहता था. इसे लेकर पहले पंचायत भी हुई थी. लेकिन, रविवार को साजिश के तहत जंगल में ले जाकर मेरी बहन की हत्या कर दी गई. ललिता देवी के तीन छोटे-छोटे बच्चे भी हैं. चंद्रमंडीह थाना के प्रभारी वीरभद्र सिंह ने बताया कि मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है.

ये भी पढ़ें :- जमुई में महिला की गला दबाकर हत्या, पति और ससुराल वालों के खिलाफ केस दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details