बिहार

bihar

जमुई: जिला कांग्रेस अध्यक्ष ने कुशवाहा के बयान का किया समर्थन

By

Published : May 21, 2019, 9:58 PM IST

जिला कांग्रेस अध्यक्ष हरेन्द्र सिंह ने कहा कि नरेंद्र मोदी गलत तरीके का इस्तेमाल कर वापस सत्ता में आना चाह रहे हैं. इसका महागठबंधन भरपूर विरोध करेगा. जनमत महागठबंधन के साथ है.

जिला कांग्रेस अध्यक्ष हरेन्द्र सिंह

जमुई: जिला कांग्रेस अध्यक्ष हरेन्द्र सिंह ने उपेंद्र कुशवाहा के बयान का समर्थन किया है. जमुई जिला कांग्रेस अध्यक्ष हरेन्द्र सिंह ने कुशवाहा से एक कदम आगे बढ़कर बोला कि अगर ईवीएम से छेड़छाड़ हुई तो पूरे देश में हिंसा होगी और लाशें बिछेगी. हरेन्द्र सिंह ने ईटीवी भारत को दिए बयान में कहा कि उपेन्द्र कुशवाहा बड़े नेता हैं और सही बयान दे रहे हैं.

सही जवाब दे रही हैं ममता- हरेन्द्र सिंह
कांग्रेस जिला अध्यक्ष ने कहा कि बंगाल ही नहीं अब पूरे देश में हिंसा होगी. हरेन्द्र सिंह ने कहा कि नरेंद्र मोदी और अमित शाह को ममता दीदी सही जवाब दे रही हैं. जैसे को तैसा जवाब मिल रहा है. जनता हर कीमत पर नरेंद्र मोदी को नकार चुकी है. नरेंद्र मोदी गलत तरीके से वापस सत्ता में आना चाह रहे हैं. इसका महागठबंधन भरपूर विरोध करेगा. जनमत महागठबंधन के साथ है.

जिला कांग्रेस अध्यक्ष हरेन्द्र सिंह का बयान

'राहुल गांधी ही प्रधानमंत्री बनेंगे'
नरेंद्र मोदी सरकार बनाने की बात कर रहे हैं. एक्जिट पोल से उलट परिणाम 23 को देखने को मिलेगा. राहुल गांधी की सभा में 4 लाख भीड़ और नरेंद्र मोदी की सभा में 1 लाख भीड़ थी. ऐसे में अंदाजा लगाया जा सकता है कि किसकी सरकार बनेगी. जनता किसके साथ है. जनता के दिल में महागठबंधन बसा है. राहुल गांधी ही प्रधानमंत्री बनेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details