बिहार

bihar

ETV Bharat / state

किराना व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, तगादा के लिए जा रहा था मृतक

जमुई में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. ऐसे में आए दिन अपराधियों की ओर से किसी न किसी विवाद को लेकर मारपीट और हत्या जैसी घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है.

By

Published : Oct 3, 2020, 6:44 PM IST

jamui
जमुई

जमुई:जिले के कुंडघाट के लछुआड़ के रास्ते में शुक्रवार की सुबह सिकंदरा के एक व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटनास्थल के पास से एक देसी कट्टा और एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. मृतक की पहचान लखीसराय रोड स्थित वैष्णवी जनरल स्टोर संचालक सिकंदरा निवासी रुपक कुमार के रूप में हुई है.

युवक की गोली मारकर हत्या
मृतक शुक्रवार की सुबह अपनी पत्नी से नाश्ता बनाकर रखने और कुछ देर में वापस आने की बात कहकर घर से निकला था. रूपक केशरी तगादा के लिए अक्सर विभिन्न गांव जाया करता था. बताया जाता है कि तगादा करने के लिए लछुआड़ की ओर निकले था. इसी दौरान लछुआड़ जन्मस्थान के रास्ते कुण्डघाट से 200 मीटर पहले सड़क किनारे अज्ञात अपराधियो ने गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक का बाइक सड़क किनारे से बरामद की गई. वहीं, घटना की सूचना ग्रामीणों ने सिकंदरा पुलिस को दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष ध्रुव कुमार, अवर निरीक्षक अफजलुल हक दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. इसके बाद मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जमुई सदर अस्पताल भेज दिया.

तगादा के लिए जा रहा था युवक
मृतक की जेब से पुलिस ने एक चिट्ठी बरामद किया है. जिसमें लिखा हुआ है कि मैं रूपक कुमार घर सिकंदरा बाजार का निवासी हूं. संजय सिंह पिता स्वर्गीय राजेंद्र प्रसाद सिंह घर अकौनी को 5 लाख 50 हजार रुपया 11 नवंबर 2019 को नगद दिया है. यह रुपेये कमिटी के हैं और रुपये मांगने पर कहा जाता है कि अभी पैसा नहीं है. कई बार तगादा के लिए गए लेकिन नगद पैसे नहीं मिले. इसी दौरान एक दिन तगादा के लिए जा रहे युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details