बिहार

bihar

ETV Bharat / state

झारखंड के जमशेदपुर से अगवा युवती जमुई से बरामद, एक अपहरणकर्ता गिरफ्तार

जमुई पुलिस को अपहृत युवती की बरामदगी के मामले में बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने झारखंड के जमशेदपुर से अगवा हुई युवती को जमुई में बरामद कर लिया.

By

Published : Jun 13, 2020, 3:29 PM IST

अपहरणकर्ता गिरफ्तार
अपहरणकर्ता गिरफ्तार

जमुई:झारखंड के जमशेदपुर से अगवा हुई युवती को सदर थाने की पुलिस ने जमशेदपुर पुलिस की संयुक्त टीम के साथ छापेमारी कर नीम नवादा गांव से बरामद किया. बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले ही झारखंड के जमशेदपुर जिले के सोनारी थाना अंतर्गत रहने वाली एक युवती का अपहरण कर लिया गया था.

अपहृत युवती को पुलिस ने छुड़ाया
जमुई जिले के नीम नवादा गांव निवासी विनीत पांडेय नाम के युवक की ओर से युवति का अपहरण कर उसे गांव में छिपाया गया था. जमुई एसपी डॉ. इनामुल हक मेंगनु को इस घटना की गुप्त सूचना मिली. जिसके बाद शनिवार की सुबह झारखंड के सोनारी थाने के सअनि मंटू कुमार, सदर थाने के सअनि परमानंद सिंह और सुरक्षा बल के नेतृत्व में कार्रवाई की गई. जहां सदर थाना क्षेत्र के नीम नवादा गांव निवासी श्याम देव पांडेय के घर में छापेमारी की गई.

अपहरणकर्ता विनीत पांडेय गिरफ्तार
एसपी ने बताया कि छापेमारी के दौरान अपहृत युवती और अपहरणकर्ता विनीत पांडेय को गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार आरोपी और युवती को पुलिस सोनारी थाने ले आई. जिसके बाद कागजी प्रक्रिया पूरी करने के बाद दोनों के पुलिस अधिकारी को सौंप दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details