बिहार

bihar

By

Published : Nov 27, 2019, 10:50 AM IST

ETV Bharat / state

पूर्व मंत्री जेपी नारायण यादव का बीजेपी पर तंज, बोले- BJP का 'अवशान काल' शुरू

आरजेडी के पूर्व केंद्रीय मंत्री जयप्रकाश नारायण यादव ने कहा कि जनादेश को बीजेपी और नीतीश कुमार ने अपमानित करने का काम किया है. अब देश में भाजपा का 'अवशान काल' शुरू हो गया है. इसे ना जनता बर्दास्त करेगा और ना समय बर्दास्त करेगा.

BJP
jp narayan yadav

जमुई:आरजेडी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री जयप्रकाश नारायण यादव ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि देश में भाजपा का 'अवशान काल' शुरू हो गया है. इसका उदाहरण महाराष्ट्र में देखने को मिला है. यहां कितना भी गलत तरीके से बीजेपी ने सरकार बनाने का प्रयास किया लेकिन संविधान की इज्जत कोर्ट ने बचा लिया.

भाजपा का अवशान काल शुरू- जेपी नारायण यादव
पूर्व केंद्रीय मंत्री जयप्रकाश नारायण यादव ने कहा कि जनादेश को बीजेपी और नीतीश कुमार ने अपमानित करने का काम किया है. अब देश में भाजपा का 'अवशान काल' शुरू हो गया है. इसे ना जनता बर्दास्त करेगा और ना समय बर्दाश्त करेगा. नतीजा महाराष्ट्र में देखने को मिला. अहंकार, लोकतंत्र में जनविश्वास के साथ छल करनेवाली बीजेपी हुकुमत ने लोकतंत्र को तार-तार किया है. इसके परखच्चे उड़ा दिए हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी का राजनीति में जनता को छल कर सूर्योदय हुआ था. लेकिन कोई भी वादा देश में और राज्य में बीजेपी सरकार ने पूरा नहीं किया. बिहार में गठबंधन है, झारखंड में भाजपा की सरकार की 'खटिया बटिया' इस बार खड़ी हो जाऐगी.

RJD के पूर्व मंत्री जेपी नारायण यादव ने बीजेपी पर की टीप्पणी,

यह भी पढ़े- भागलपुर: नगर निगम सामान्य बोर्ड की हुई बैठक, नगर आयुक्त और पार्षदों के बीच हुई तीखी बहस

'बीजेपी का अंत शुरू'
जयप्रकाश नारायण यादव ने कहा कि अहंकार का अंत होता है बीजेपी का अंत शुरू हो गया है. महाराष्ट्र में यही हुआ बहुमत नहीं रहते हुए भी लोकतंत्र, संसदीय लोकतंत्र को ' बुल्डोज ' किया गया. डेमोक्रेसी को बर्बाद किया गया. लोकतंत्र में जनता मालिक होती है और संविधान बड़ा होता है. लेकिन बीजेपी ने सारे संवैधानिक अधिकारों को कुचलकर ' राजनीति और राज ' करना चाहती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details