बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नीतीश की जमात में शामिल लोगों के कारण मुख्यमंत्री की आभा और प्रभाव दोनों हुए खत्म- अरूण कुमार

पूर्व सांसद अरूण कुमार ने कहा कि सारी व्यवस्था ध्वस्त हो गई है लोग डिमोरलाइज है राज्य का सिस्टम धराशायी हो गया है. इसलिए कृषि, सिंचाई और अनुदान की बात ही बेमानी है.

अरूण कुमार,पूर्व सांसद

By

Published : Sep 15, 2019, 6:34 PM IST

Updated : Sep 15, 2019, 7:22 PM IST

जमुई: जिले के खड़गपुर में बिहार नव निर्माण मोर्चा ने किसान सम्मेलन का आयोजन किया. सम्मेलन में शामिल होने से पहले पूर्व सांसद अरूण कुमार ने बिहार सरकार और सिचाई मंत्री पर जोरदार हमला बोला

'बिहार सम्पूर्ण रूप से अराजकता का शिकार'
पूर्व सांसद ने कहा कि बिहार सम्पूर्ण रूप से अराजकता का शिकार हो गया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का अपनी एक आभा होती है अपना प्रभाव होता है. लेकिन सीएम नीतीश की जमैत में कुछ ऐसे लोग शामिल हो गए है की मुख्यमंत्री की आभा और प्रभाव दोनों ही खत्म हो गया है. चाहकर भी वे कानून व्यवस्था को दुरुस्त नहीं कर सकते. सारी व्यवस्था ध्वस्त हो गई है लोग डिमोरलाइज है राज्य का सिस्टम धराशायी हो गया है. इसलिए कृषि, सिंचाई और अनुदान की बात ही बेमानी है.

अरूण कुमार, पूर्व सांसद

'इन लोगों ने स्वार्थ के लिए किया गठबंधन'
अरुण कुमार ने कहा कि सिचाई मंत्री को प्रदेश की कोई चिंता ही नहीं है. इन्हें किसान और आमजन से कोई सरोकार नहीं है. सत्ता में बैठे ये लोग बस समय बर्बाद करने वाले लोग है आमजन की समस्या से इनका कुछ लेनादेना नहीं है. इन लोगों ने देश और जनता की सेवा के लिए नहीं बल्कि अपने स्वार्थ के लिए गठबंधन किया है.

Last Updated : Sep 15, 2019, 7:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details