बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पूर्व MLA सुमित सिंह ने सरकार पर बोला हमला, एनडीए प्रत्यासी श्रेयसी सिंह का किया धन्यवाद

जदयू से टिकट नहीं मिलने पर चकाई विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में सुमित सिंह ने नामांकन पर्चा दाखिल किया है. सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि यहां गलत मुकदमा भी दर्ज किया जाता है पता न यह कैसी सरकार है और कैसा शासन है.

By

Published : Oct 8, 2020, 9:54 AM IST

पूर्व MLA सुमित सिंह.
पूर्व MLA सुमित सिंह.

जमुई: जिले में नामांकन के सातवें दिन अंतिम समय में चकाई 243 विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप नामांकन किया. पूर्व विधायक और पूर्व जदयू नेता सुमित कुमार सिंह ने कहा कि 10 तारीख को आने वाला रिजल्ट सरकार को और सरकार के चमचों को सबकुछ बता देगा जनता पर पूरा भरोसा है.

कैसी सरकार है कैसा है शासन
चकाई के पूर्व विधायक ने आगे कहा कि जनवरी में हमारें उपर गलत मुकदमा किया गया था. आम जनता उसे पढ़ सकती है कोई कहीं बयान दे देता है और मुकदमा हो जाता है, जिसका पीए बनकर घुम रहा था उसपर मुकदमा नहीं होता है. कैसी सरकार है कैसा शासन है.

श्रेयसी हैं हमारी बहन
जमुई से एनडीए प्रत्यासी श्रेयसी सिंह के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुऐ पूर्व विधायक ने कहा कि इसके लिए मैं उनकों धन्यवाद देता हूं. वो हमारी छोटी बहन हैं श्रेयसी पढ़ीलिखी लड़की हैं देश विदेश घुमी हैं. सच्चाई देखीं होंगी. जमीनी स्तर पर 'बिहार में भूखमरी, अत्याचार, बेरोजगारी है. गठबंधन में रहते हुऐ भी उनहोनें सच्चाई वयां कर दी इसके लिए उनका धन्यवाद वो मेरी छोटी बहन है.

अजय प्रताप के छोटे भाई हैं सुमित कुमार सिंह
जानकारी के अनुसार निशानेबाज श्रेयसी सिंह पूर्व केंद्रीय मंत्री दिवंगत नेता दिग्विजय सिंह की पुत्री हैं. इन्हें जमुई के पूर्व विधायक बिहार सरकार के पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह के पुत्र अजय प्रताप का टीकट काटकर इस बार भाजपा ने एनडीए का जमुई प्रत्याशी बनाया है. वहीं टिकट नहीं मिलने पर अजय प्रताप ने रालोसपा का दामन थाना और जमुई सीट से अपनी उम्मीदवारी का पर्चा दाखिल कर दिया. अजय प्रताप के छोटे भाई हैं चकाई के पूर्व विधायक सुमित कुमार सिंह.

ABOUT THE AUTHOR

...view details