बिहार

bihar

By

Published : Mar 16, 2020, 3:49 AM IST

ETV Bharat / state

जमुई से पूर्व विधायक अजय प्रताप दावा-यहां हम ही उम्मीदवार थे, हैं और रहेंगे

अपनी उम्मीदवारी के सवाल पर अजय प्रताप ने कहा कि सीट की उम्मीदवारी की अभी कोई बात नहीं हुई है. अबतक होली का खुमार छाया ही है जो उतरा नहीं है. उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि 15 दिन बाद अप्रैल फूल भी है छोटे पैकेट में बड़ा धमाका हो रहा है, बस मजा लीजिए.

Bihar assembly elections
Bihar assembly elections

जमुई : 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव होने है. उम्मीदवारी को लेकर बीजेपी में घोषणाओं का दौर शुरू हो गया है. एक ओर प्रेस कांफ्रेंस कर पार्टी के पूर्व मंडल अध्यक्ष ने अपनी उम्मीदवारी का दावा पेश कर दिया. तो वहीं, दुसरी तरफ जमुई के पूर्व विधायक और बीजेपी नेता अजय प्रताप ने कहा कि यहां हम ही उम्मीदवार थे, हैं और रहेंगे.

बीजेपी नेता ने ली चुटकी
पूर्व विधायक अजय प्रताप ने कहा कि सीट की उम्मीदवारी की अभी कोई बात नहीं हुई है. अबतक होली का खुमार छाया ही है जो उतरा नहीं है. उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि 15 दिन बाद अप्रैल फूल भी है छोटे पैकेट में बड़ा धमाका हो रहा है, बस मजा लीजिए. बीजेपी नेता ने कहा अभी सीट की उम्मीदवारी को लेकर पूरे बिहार में कोई निर्णय नहीं लिया गया है. वैसे हमारी पार्टी भी 243 सीटों पर तैयारी कर रही है. युद्ध में उतरने से पहले हम अपने सिपहसालारों को मजबूत रखना चाहते है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'यहां हम ही उम्मीदवार थे, हैं और रहेंगे'
अपनी उम्मीदवारी के सवाल पर उन्होंने कहा ये पूछने का प्रश्न ही नहीं है, हम जमुई विधानसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार थे,हैं और रहेंगे. वंशवाद और समाजवाद के मुद्दे पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि हर कोई कहीं न कहीं वंशवाद और समाजवाद से घिरा है. हमारे पिता पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह की विचारधारा ही अलग है लोग अफवाह उड़ाते है अफवाह का कोई सिर पैर नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details