बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह बोले- NRC और CAA के नाम पर देश को बांटने की हो रही है कोशिश

नरेंद्र सिंह ने एनडीए पर आरोप लगाते हुए कहा कि ये लोग धार्मिक उन्माद फैलाकर सत्ता में बने रहना चाहते हैं. इनको सिर्फ कुर्सी चाहिए. भारत का इतना खराब दिन आजतक नहीं हुआ था.

By

Published : Jan 15, 2020, 6:12 PM IST

जमुई
जमुई

जमुई:पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह ने सीएए और एनआरसी मामले को लेकर एनडीए पर हमला बोला है. उन्होंने ईटीवी भारत से खास बातचीत में कहा कि देश को ठगने और बांटने की कोशिश हो रही है. जिसे जनता समझ चुकी है. समय आने पर पता चलेगा.

बता दें कि जमुई के पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह ने एनआरसी और सीएए मामले को लेकर सीएम नीतीश कुमार पर भी आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार सरकार के साथ भी है और बिहार में एनआरसी लागू नहीं करने की बात भी कर रहे हैं. वो विरोधाभासी बातें करते हैं. देश में सीएए लागू होगा तो बिहार में लागू कैसे नहीं होगा. ये कैसे संभव हो सकता है. बिहार क्या अलग देश है और नीतीश कुमार अपने आप को इसका मालिक समझते हैं. उनका इस तरह का रवैया समझ से परे है. साथ ही उन्होंने सीएए के विरोध को लेकर कहा कि लोकतंत्र में जनता की आवाज को दबाया नहीं जा सकता है, ये ताकत एनडीए में नहीं है.

पेश है रिपोर्ट

'सत्ता में बने रहने के लिए फैलाते हैं धार्मिक उन्माद'
नरेंद्र सिंह ने एनडीए पर आरोप लगाते हुए कहा कि ये लोग धार्मिक उन्माद फैलाकर सत्ता में बने रहना चाहते हैं. इनको सिर्फ कुर्सी चाहिए. भारत का इतना खराब दिन आजतक नहीं हुआ था. उन्होंने सीएए को लेकर कहा कि इस समय सभी जगहों पर सीएए का विरोध हो रहा है. मुसलमान ही नहीं हिंदू वर्ग के लोग भी सीएए का विरोध कर रहे हैं. वहीं, उन्होंने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के गया दौरे को लेकर कहा कि उनके आने जाने से भी कुछ नहीं होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details