बिहार

bihar

By

Published : Aug 11, 2019, 8:04 AM IST

ETV Bharat / state

JDU के साथ तल्खी पर बोले पूर्व BJP विधायक- एक जगह जमा बर्तन खनकते ही हैं

अजय प्रताप ने कहा कि जदयू सांसदों के सदन से वॉकआउट कर जाने का मतलब एक तरह का समर्थन ही है. भाजपा नेता ने कहा कि जदयू के नेताओं को भी इसकी खुशी है, तभी तो हमारे साथ गठबंधन में बने हुये हैं.

पूर्व भाजपा विधायक अजय प्रताप

जमुई: पूर्व बीजेपी विधायक अजय प्रताप ने पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी को ठग और ब्लैकमेलर बताया है. वहीं, अनुच्छेद 370, 35ए और तीन तलाक के मामले पर अजय प्रताप ने कहा कि जरूर नीतीश कुमार की कुछ मजबूरी रही होगी, जिस वजह से वो इन मुद्दों पर खुलकर नहीं बोल पा रहे हैं.

नीतीश कुमार के बारे में बोलते हुये पूर्व विधायक ने कहा कि उनकी कुछ महत्वाकांक्षा, आकांक्षा और मजबूरी रही होगी. इसलिए 370, 35ए और तीन तलाक जैसे मुद्दों पर कुछ खुलकर बोल नहीं पा रहे. वहीं उन्होंने कहा कि एनडीए गठबंधन स्मूथली चल रहा है और चलता रहेगा. जब एक घर में एक परिवार के लोग रहते हैं तो बर्तन खनकते ही हैं.

पूर्व भाजपा विधायक अजय प्रताप

जदयू के वॉकआउट को बताया समर्थन
अजय प्रताप ने कहा कि जदयू सांसदों के सदन से वॉकआउट कर जाने का मतलब एक तरह का समर्थन ही है. भाजपा नेता ने कहा कि जदयू के नेताओं को भी इसकी खुशी है, तभी तो हमारे साथ गठबंधन में बने हुये हैं. वहीं, आरसीपी सिंह के बयान पर भाजपा नेता ने कहा कि वे बड़े नेता हैं, बहुत तरह की समस्याएं होती हैं. पत्रकारों ने भड़काऊ सवाल पूछ लिया होगा, इसलिये वे भड़क गये होंगे.

जीतन राम मांझी को बताया ठग
जीतन राम मांझी के बयान पर कि 'एनडीए और महागठबंधन दोनों ने ठगा है. हम पार्टी अकेले 2020 का चुनाव लड़ेंगी' भाजपा नेता ने कहा कि मांझी जी को कौन ठग सकता है, वो तो खुद ठग हैं, ब्लैकमेलर हैं. उनकी अपनी क्षमता कुछ नहीं है, परजीवी आदमी हैं, दूसरे के खाना पर जिंदा रहने वाले.

विपक्ष पर तंज
वहीं, एक सवाल के जवाब में पूर्व जमुई विधायक ने कहा कि अल्पसंख्यक भी समझ गये हैं कि उनका विकास नरेंद्र मोदी ही करेंगे. कांग्रेस 70 सालों से उन्हें ठगती आ रही है. विपक्ष के सवाल पर अजय प्रताप ने कहा कि आज की तारीख में विपक्ष है ही कहां? विपक्ष में कुछ बचा कहां? जिंदा रहने के लिए सभी अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details