बिहार

bihar

जमुई: नदी किनारे मिला किसान का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

By

Published : Dec 17, 2019, 2:00 AM IST

Updated : Dec 17, 2019, 3:04 PM IST

एसडीओ लखिन्द्र पासवान और एसडीपीओ रामपुकार सिंह ने बताया कि मृतक की शिनाख्त हो गई है. ग्रामीणों और परिजनों से पूछताछ कर जानकारी जुटाई जा रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

Jamui
नदी किनारे मिला किसान का शव

जमुई: जिले के टाउन थाना क्षेत्र अंतर्गत मंझवे गांव में नदी किनारे किसान का शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई. शव मिलने की खबर मिलते ही ग्रामीड़ों की भीड़ जुट गई.

वहीं, सूचना पर पहुंचे परिजन किसान की हत्या की आशंका जता रहे हैं. परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

घटनास्थल पर जुटी ग्रामीणों की भीड़

परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
मंझवे गांव में एक शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई. शव की पहचान गावं के ही निवासी किसान चरित्तर यादव (48) के रूप में हुई है. परिजनों ने बताया कि वह कल सुबह भैंस चराने के लिए घर से निकले थे. लेकिन देर रात तक घर नहीं पहुंचा. काफी खोजबीन के बाद भी कुछ पता नहीं चल सका. परिजनों ने बताया कि गांव में शव मिलने की सूचना पर मौके पर पहुंचे तो चरित्तर का शव देखा. इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. वहीं, मृतक के परिजनों ने किसान की हत्या किए जाने की आशंका जताई है.

नदी किनारे मिला किसान का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

नहीं मिला कोई सुराग
परिजनों की सूचना पर पुलिस के साथ पहुंची डॉग स्क्वायड की टीम ने घटना स्थल पर काफी छानबीन की लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लग सका. मौके पर पहुंचे एसडीओ लखिन्द्र पासवान और एसडीपीओ रामपुकार सिंह ने बताया कि मृतक की शिनाख्त हो गई है. ग्रामीणों और परिजनों से पूछताछ कर जानकारी जुटाई जा रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

Last Updated : Dec 17, 2019, 3:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details