बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर हुई रोड़ेबाजी और फायरिंग, कई लोग घायल

रास्ते को लेकर दो पक्षों के बीच में वर्षों से विवाद चला आ रहा है. कई बार झड़प भी हो चुकी है. इसी क्रम में शुक्रवार को रास्ता घेरने को लेकर दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए. पुलिस घटना स्थल पर कैंप कर रही है.

By

Published : May 15, 2020, 5:44 PM IST

Updated : May 15, 2020, 6:12 PM IST

jamui
jamui

जमुई:सदर थाना क्षेत्र के अभयपुर गांव में शुक्रवार को 4 फीट के रास्ते को घेरने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. इस दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर रोड़ेबाजी हुई. मारपीट की घटना के साथ एक पक्ष की तरफ से 4 राउंड फायरिंग भी की गई. हालांकि, गोलीबारी में कोई हताहत नहीं हुआ. घटना के बाद गांव में दोनों पक्षों के बीच तनाव बरकरार है. वहीं, स्थानीय पुलिस गांव में कैम्प कर रही है.

अभयपुर निवासी देवनंदन महतो और बुलो यादव के बीच 4 फीट के रास्ते को लेकर कई वर्षों से विवाद चल रहा है. पहले भी दोनों के बीच झड़प हो चुकी है. शुक्रवार की सुबह जब देवेंद्र महतो अपनी जमीन की घेराबंदी करवा रहा था तभी पड़ोसी बुलो यादव ने रोक लगा दी. दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए और देखते ही देखते दोनों तरफ से रोड़ेबाजी होने लगी. इस दौरान गांव के ही एक युवक ने चार राउंड गोलीबारी भी की. हालांकि इस गोलीबारी में कोई भी व्यक्ति हताहत नहीं हुआ.

देखिए रिपोर्ट

दोनों पक्ष से कई लोग घायल
भूमि विवाद को लेकर हुई रोड़ेबाजी में एक पक्ष से देवनंदन महतो, अनुज महतो, राजेश कुमार, मनोज घायल हो गए. वहीं, दूसरे पक्ष से बुलो यादव राधे कुमार, चंदन सहित चार लोग घायल है. गंभीर रुप से घायल 2 लोगों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना के बाद सदर थानाध्यक्ष सुभाष सिंह पूरे मामले की जांच कर रहे हैं.

घटना स्थल पर पहुंचे पुलिस कर्मी
Last Updated : May 15, 2020, 6:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details