बिहार

bihar

Jamui News: समधी को गोद में नहीं उठा पाए लड़की वाले, दूल्हे के पिता और बारातियों को पीटा

By

Published : Jan 27, 2023, 4:41 PM IST

Updated : Jan 27, 2023, 5:53 PM IST

जमुई में शादी के दौरान वर-वधू पक्ष में मारपीट हो गई. इस दौरान लड़का पक्ष के 10 लोग घायल (10 people injured during fighting in Jamui) हो गए. घायलों में दूल्हे के पिता भी शामिल हैं. सभी का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

जमुई में बारातियों को पीटा

जमुई:बिहार के जमुई में एक विवाह समारोह में समधी मिलन के दौरान वर-वधू पक्ष में विवाद (fight during marriage in jamui) हो गया. विवाद इतना बढ़ गया की मारपीट की नौबत आ गई और जमकर लाठी डंडे चले. इसमें करीब 10 बाराती घायल हो गए. घायलों में लड़के के पिता भी शामिल हैं. लड़के के पिता का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. दरअसल, समधी मिलन के दौरान लड़की पक्ष के लोग लड़के के पिता को गोद में नहीं उठा पाए. इस कारण से लड़ाई हो गई.

ये भी पढ़ेंःजमुई में जाति ने रोक दी शादी? वर और वधु पक्ष में मारपीट के बाद थाने पहुंचे बाराती, जानें फिर क्या हुआ

समधी को गोद में नहीं उठा पाए लड़की वाले :समधी मिलन के दौरान दूल्हे के पिता को गोद में नहीं उठा पाने के बाद बाराती और सराती के बीच जमकर लाठी-डंडे चले. इसमें दूल्हे के पिता सहित 10 लोग घायल हो गए. दो लोगों की हालत गंभीर होने पर सदर अस्पताल जमुई में भर्ती कराया गया है. घायल की पहचान टाउन थाना क्षेत्र के अमरथ गांव निवासी लड़के के पिता महेश चौधरी तथा लुखड़ी गांव निवासी ललित कुमार के रूप में की गई है.

लड़की वालों ने सभी बाराती को लाठी-डंडे से पीटाःबताया जाता है कि अमरथ गांव निवासी महेश चौधरी का इकलौते पुत्र शंभू चौधरी की शादी नवादा जिले के धमोल गांव निवासी गोरेलाल चौधरी की पुत्री के साथ तय हुई थी. इसको लेकर गुरुवार को बाराती देर रात धामोल गांव पहुंची थी. यहां शादी की सभी रस्म करते हुए बाराती दुल्हन के घर के पास पहुंची और समधी मिलन रस्म की अदायगी हो रही थी. तभी वधू पक्ष दूल्हे के पिता को गोद में नहीं उठा पाए. इससे नाराज होकर लड़की वालों ने लाठी-डंडा चलाना शुरू कर दिया. देखते ही देखते दोनों पक्ष आपस में मारपीट करने लगे.

मारपीट में 10 बाराती घायलःमारपीट में दूल्हे के पिता महेश चौधरी, ललित कुमार सहित 10 लोग घायल हो गए. दो की हालत गंभीर होने पर दूल्हे के पिता सहित एक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं अन्य लोगों को पास के निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया है. घायल दूल्हे के पिता महेश चौधरी ने बताया कि जब समधी मिलन किया जा रहा था, तो लोग उसे गोद में नहीं उठा पाए. कुछ असामाजिक तत्वों ने उन्हें गोद में नहीं उठा पाने पर नाराजगी जाहिर की और झड़प करने लगे. सभी लोग शराब के नशे में थे. विरोध करने पर सभी लोगों ने लाठी-डंडे से हमला कर दिया. जिसमें 10 लोग घायल हो गए.

"बेटे की शादी थी. लड़की पक्ष के दरवाजे पर बारात लगते समय समधी मिलन के दौरान विवाद हो गया. चूंकि समधी मिलन में एक-दूसरे को समधी गोद में उठाते हैं. लकड़ी पक्ष के लोग मुझे गोद में नहीं उठा पाए. बस इतने में नाराज होकर कुछ लोग आए और लाठी से पीटने लगे. हमलोग की तरफ से बारात के 10 लोग घायल हो गए हैं. यहां सदर अस्पताल में इलाज के लिए दो लोग आए हैं"- महेश चौधरी, घायल

Last Updated : Jan 27, 2023, 5:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details