बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बच्चों के विवाद को लेकर दो गांवों के बीच पथराव, 12 से ज्यादा लोग घायल, पुलिस टीम पर भी हमला

जमुई में बच्चों के बीच विवाद के बाद दो गांवों के बीच जमकर पत्थरबाजी हुई. जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम पर भी हमला किया गया है.

By

Published : Mar 30, 2021, 9:02 PM IST

दो गांवों के बीच मारपीट
दो गांवों के बीच मारपीट

जमुई:होली में निकाले गए जुलूस के दौरान बच्चों के साथ मारपीट के बाद दो गांवों के बीच रोड़ेबाजी हो गई. जिसमें दर्जनों लोग घायल हो गए. सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती किया गया है. जबकि मामले की जानकारी के बाद पहुंची पुलिस जीप पर असामाजिक तत्वों ने रोड़ेबाजी कर दी. जिसमें पुलिस जीप व एक कार क्षतिग्रस्त हो गया.

दो गांवों के बीच पत्थरबाजी
घटना के बाद पूरे इलाके को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है. बताया जाता है कि रविवार की देर शाम सदर थाना क्षेत्र के खड़गौर गांव के कुछ बच्चे ढोल नगाड़े के साथ बगल के ही उगनीचक गांव में मांगने गए थे. इस बीच किसी बात को लेकर बच्चों के बीच मारपीट हो गई. घटना के बाद दोनों गांव के बड़े बुजुर्गों के बीच विवाद हो गया. जिसके बाद दोनों गांवों के बीच पत्थरबाजी शुरू हो गई. इस रोड़ेबाजी में एक पक्ष से शंकर सिंह, धर्मेंद्र सिंह, सोनू सिंह, सुनील सिंह, निखिल सिंह, विकास सिंह सहित कई लोग घायल हो गए. जबकि दूसरे पक्ष से लाल सूरज प्रसाद सिंह, लाल दिनेश प्रसाद सिंह सहित अन्य लोग घायल हो गए. घटना के दूसरे दिन दोनों पक्षों के बीच दोबारा हुए रोड़बाजी को समझाने पहुंची पुलिस जीप पर भी हमला किया गया.

पुलिस पर भी हमला
घटना की जानकारी के बाद सदर थाने की पुलिस जब मौके पर समझाने के लिए पहुंची तो पुलिस जीप पर असामाजिक तत्वों ने रोड़ेबाजी कर दिया, जिसमें पुलिस जीप क्षतिग्रस्त हो गया. जबकि इस दौरान हुए रोड़ेबाजी में कई लोगों को चोटें भी आई. जबकि मंगलवार की सुबह भी दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए और रोड़ेबाजी होने लगी.

ये भी पढ़ें- जमुई: ननहिया और करनगढ़ गांव में मरीज के संपर्क में आए 70 लोगों की कोरोना जांच

घटना के तीसरे दिन भी दोनों पक्षों के बीच झड़प की जानकारी के बाद सदर थानाध्यक्ष चंदन कुमार सदर एसडीपीओ डॉ. राकेश कुमार सहित भारी तादाद में सुरक्षा बलों को खड़गौर और तथा उगनीचक गांव में तैनात कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details