बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जमुई में शराबी पिता की हैवानियत: 10 माह के बच्चे की पीट-पीटकर हत्या

जमुई में शराब के नशे में एक पिता ने 10 वर्षीय बेटे की पीट-पीटकर हत्या कर दी. इसके बाद शव को कटहरा नदी में गाड़ दिया. इस मामले मे थानाध्यक्ष श्रीकांत कुमार ने बताया कि बच्चे के शव को कब्जे मे लेते हुये पोस्टमार्टम के लिये जमुई भेज दिया गया. वहीं, बच्चे का पिता की गिरफ्तारी की जायेगी. फिलहाल वह फरार है.

By

Published : Mar 16, 2021, 6:46 PM IST

Child murdered in Jamui
Child murdered in Jamui

जमुई(झाझा): शराबी पिता ने छोटी सी शिकायत सुनने के बाद शराब के नशे मे धुत अपने 10 वर्षीय बेटे को बुरी तरह पिटाई की और जब वह मर गया तो उसके शव को कटहरा नदी में जाकर गाड़ दिया. यह घटना पैरगाहा गांव से सटे खराचकी टोला का है. सोमवार को बच्चे के मां ने झाझा थाना मे शिकायत किए जाने के बाद पुलिस ने मंगलवार को कटहरा नदी से बच्चे के शव का निकाला. जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ.

शराबी पिता ने की हत्या
जानकारी अनुसार खराचकी टोला निवासी विनोद पंडित का दस वर्षीय पुत्र सोनू बीते 12 मार्च को पड़ोसी के खेत मे जाकर लहड़ी तोड़ लिया था. इसकी शिकायत पड़ोसी के द्वारा उसके परिजनो को किया गया. उसी दिन देर रात मे बिनोद शराब के नशे मे धुत होकर घर आया और सोते हुये बच्चे को जगाकर लाठी-डंडा से बेरहमी से पिटाई कर दिया. इसके बाद बच्चे की स्थिति काफी गंभीर हो गई. इससे पहले की मां कुछ कर पाती शराबी पिता ने अपनी पत्नी का मोबाईल छिनकर उसे एक कमरे मे बंद कर दिया. वहीं, 14 मार्च को बच्चे की मौत हो जाने के बाद पिता ने गांव के ही कुछ लोगों के साथ मिलकर बच्चे का शव कटहरा नदी मे गाड़ दिया.

ये भी पढ़ें:नेता प्रतिपक्ष ने किया मेरे चरित्र का हनन, मानहानि का करूंगा मुकदमा: रामसूरत राय

बच्चे के मामा किशोरी पंडित ने बताया कि गांव के कुछ लोगों के द्वारा बच्चे और उसकी मां नहीं दिखाई नहीं देने की जानकारी दी गई. जिसके बाद किशोरी ने गांव के कुछ लोगों को लेकर सोमवार को अपनी बहन के ससुराल गया तो देखा कि उसकी बहन एक कमरे में बंद है. इसके बाद किशोरी ने अपनी बहन को छुड़ाकर झाझा थाना लाया और पुलिस को पूरी जानकारी दी.

ये भी पढ़ें:कोरोना की नई लहर से बिहार में अलर्ट, 'होली पर एंट्री के लिए निगेटिव रिपोर्ट अनिवार्य'

इस मामले मे थानाध्यक्ष श्रीकांत कुमार ने बताया कि बच्चे के शव को कब्जे मे लेते हुये पोस्टमार्टम के लिये जमुई भेज दिया गया. वहीं, बच्चे का पिता की गिरफ्तारी की जायेगी. फिलहाल वह फरार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details