बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जमुई: खेत में करंट लगने से किसान की मौत

जमुई के इस्लामनगर गांव के रहने वाले किसान विनोद यादवकी बिजली के संपर्क में आने से मौत ( Death In Jamui) हो गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है.

By

Published : Aug 11, 2022, 2:50 PM IST

Farmer Dies Due To Electric Shock
Farmer Dies Due To Electric Shock

जमुई: खेत में काम करने के लिए जा रहे किसान की मौत से सनसनी फैल गई है. बताया जा रहा है कि किसान की मौत बिजली के तार के संपर्क ( Farmer Dies Due To Electric Shock) में आने से हुई. मृतक की पहचान चद्रदीप थाना क्षेत्र के इस्लामनगर गांव मे रामरूप यादव का 35 वषीय पुत्र विनोद यादव के रूप में हुई है.

पढ़ें-बिहटा: करंट लगने से महिला की मौत, नवरात्र पर पूजा करने के लिए खेत में गई थी फूल तोड़ने

जमुई में करंट लगने से किसान की मौत:रोज की तरह विनोद यादव अपने खेतों में काम करने जा रहा था लेकिन उसे क्या मालूम था कि मौत उसका इंतजार कर रही है. खुले नंगे तार के स्पर्श में आने से उनकी मौत हो गई. जिसके बाद पुलिस को इस घटना की जानकारी दी गई. घटना के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया है.

परिजनों में मचा कोहराम:मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि युवक की मौत बिजली के संपर्क में आने से हुई है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जमुई सदर अस्पताल भेज दिया है. वहीं घटना के बाद से परिजनों का हाल बेहाल है. घटना की जानकारी पूरे गांव के साथ ही आस पास के इलाकों में भी फैल गई. इससे गांव में सनसनी फैल गई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details