बिहार

bihar

15 दिनों से लापता नाबालिग का नहीं मिला सुराग, परिजनों ने SP कार्यालय का किया घेराव

By

Published : Mar 9, 2021, 10:37 PM IST

सिकंदरा थाना क्षेत्र के नवकाडीह गांव से 15 दिनों से लापता नाबालिग युवती का कोई सुराग नहीं मिलने से नाराज परिजनों और स्थानीय लोगों ने सामाहरणालय स्थित एसपी कार्यालय का घेराव किया. मामले में नाबालिग की मां ने अपनी देवरानी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसी के इशारे पर अपराधियों ने नाबालिग का अपहरण किया है.

जमुई
जमुई

जमुई: सिकंदरा थाना क्षेत्र के नवकाडीह गांव से 15 दिनों से लापता नाबालिग युवती का कोई सुराग नहीं मिलने से नाराज परिजनों और स्थानीय लोगों ने सामाहरणालय स्थित एसपी कार्यालय का घेराव किया. नवकाडीह गांव निवासी नागेश्वर महतो की 15 वर्षीय नाबालिग पुत्री 22 फरवरी की रात घर से बाहर गई थी. तभी अज्ञात अपराधियों ने उसे अगवा कर लिया. नाबालिग के घर नहीं लौटने पर परिजनों ने काफी खोजबीन शुरू की लेकिन पता नहीं चलने पर परिजनों ने अगले दिन स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज कराया.

यह भी पढ़ें: समस्तीपुर: चाचा ने की चाकू से भतीजे की हत्या, आरोपी की तलाश जारी

वहीं, घटना के 15 दिन बीत जाने के बाद नाबालिग का पता नहीं चलने पर पीड़ित परिजनों ने एसपी दफ्तर का घेराव किया. एसपी प्रमोद कुमार मंडल को आवेदन दे नाबालिक को जल्द बरामद करने की गुहार लगाई है.

रिश्तेदार पर ही लगाया नाबालिग के अपहरण का आरोप
इस बाबत नाबालिक की मां कौशल्या देवी ने अपने पड़ोसी और देवरानी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसकी बेटी के अपहरण में पड़ोस की गायत्री देवी और देवरानी बच्ची देवी शामिल हैं. जिसके इशारे पर उसकी बेटी का अपहरण किया गया है. साथ ही उन्होंने स्थानीय थानाध्यक्ष पर उदासीनता का आरोप लगाते हुए कहा कि मामले को लेकर 23 फरवरी को ही आवेदन दिया गया था. लेकिन अबतक पुलिस ने उसकी बेटी को ढूंढ नहीं पाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details