बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जमुई: लॉक डाउन का व्यापक असर, चौक-चौराहों पर सुरक्षा बलों की तैनाती

जमुई-लखीसराय सीमा रेखा के अतिथि पैलेस मोड़ के पास भारी संख्या में सुरक्षा बलों को तैनात कर दिया गया है. जो वहां से गुजर रहे वाहनों की गहन जांच कर रहे हैं. साथ ही विभिन्न इलाकों से आने जाने वाले वाहनों की भी जांच की जा रही है.

By

Published : Apr 1, 2020, 8:05 PM IST

Updated : Apr 1, 2020, 9:04 PM IST

जमुई में लॉक डाउन का असर
जमुई में लॉक डाउन का असर

जमुई: लॉक डाउन के आठवें दिन जमुई जिले में इसका व्यापक असर देखा जा रहा है. जहां तमाम दुकानें बंद हैं तो वहीं सड़के भी सुनसान दिख रही है. हालांकि गुरुवार को रामनवमी होने के कारण सुबह कुछ लोगों की चहलकदमी दिखी. लेकिन जैसे ही इस बात की जानकारी जिला प्रशासन के अधिकारियों को लगी उन्होंने सख्ती दिखाई. वहीं सूत्रों के मुताबिक दिल्ली के मरकज से 6 लोग जिले में लौटे है. जिसकी जानकारी के बाद जिला प्रशासन और अलर्ट हो गई है.

भारी संख्या में सुरक्षा बल तैनात
जमुई-लखीसराय सीमा रेखा के अतिथि पैलेस मोड़ के पास भारी संख्या में सुरक्षा बल को तैनात कर दिया गया है. जो वहां से गुजर रहे वाहनों की गहन जांच कर रहे हैं. साथ ही विभिन्न इलाकों से आने जाने वाले वाहनों की भी जांच की जा रही है. वहीं, सड़कों पर बेवजह घूमने वाले लोगों को भी समझा बुझाकर घर में रहने की सलाह दी जा ही है. शहर के महिसोड़ी चौक, कचहरी चौक, महाराजगंज चौक, सहित अन्य इलाकों की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है.
देखें रिपोर्ट.

घरों में रहने की दी गई हिदायत
बता दें कि विश्वव्यापी महामारी कोरोना वायरस के संक्रमण से जहां पूरा देश सहमा हुआ है. वहीं, सड़कों पर भी इसका व्यापक असर दिखने लगा है. जिले के तमाम अधिकारी कोरोना से बचाव को लेकर तरह-तरह के कार्यक्रम चला रहे हैं. ताकि लोगों को इसके प्रति जागरूक किया जा सके. वहीं, बुधवार को माइक से लोगों को कोरोना के संक्रमण से बचने को लेकर घरों में रहने की हिदायत दी गई.

जमुई में लॉक डाउन का असर
Last Updated : Apr 1, 2020, 9:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details