बिहार

bihar

जमुई: उत्पाद विभाग को मिली बड़ी सफलता, शराब से भरी इंडिगो कार जब्त

By

Published : Aug 20, 2019, 4:21 PM IST

जमुई उत्पाद विभाग की टीम को बड़ी सफलता मिली है. उत्पाद विभाग ने शराब से भरी इंडिगो कार को जप्त किया है. बरामद शराब की कीमत तकरीबन 4 लाख रुपया बताया जा रहा है.

बरामद शराब के साथ उत्पाद विभाग की टीम

जमुई: जिले के उत्पाद विभाग ने शराब तस्कर पर कारवाई करते हुए 24 कार्टन विदेशी शराब और 1 कार्टन बियर केन बरामद किया है. विभाग ने दो शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया है.

उत्पाद विभाग ने बरामद की शराब
उत्पाद विभाग की टीम को बड़ी सफलता मिली है. गुप्त सूचना के आधार पर उत्पाद विभाग ने वाहन चेकिंग के दौरान तकरीबन चार लाख रुपयों के शराब को बरामद किया. वहीं, विभाग ने शराब तस्करी में इस्तेमाल गाड़ी को भी जब्त कर लिया है.

झारखंड से ला रहे थे शराब
शराब तस्कर झारखंड के देवघर से इंडिगो कार में शराब ला रहे थे. पकड़े गए तस्कर ने बताया कि शराब की डिलिवरी नावादा में करनी थी. मुझे डिलीवरी के लिए 12 हजार रुपए मिले थे. गिरफ्तार तस्कर ने बताया कि दोनों नालंदा जिले के बिहारशरीफ के रहने वाले हैं.

बरामद शराब
उत्पाद अधीक्षक ने बताया जमुई उत्पाद अधीक्षक रजनीश कुमार ने बताया कि शराब तस्करी की गुप्त सूचना मिली थी. सूचना मिलते ही टीम बनाई गई. टीम को जमुई-चकाई मार्ग पर सुबह चेकिंग के दौरान इंडिगो कार आती दिखाई दी. जब इंडिगो कार को रोककर तलाशी ली गई तो इस दौरान तकरीबन 4 लाख रुपए की शराब बरामद की गई. उन्होंने बताया कि शराब तस्करी में इस्तेमाल गाड़ी को भी जब्त कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details