बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जमुई: लॉकडाउन के बीच ईटीवी भारत ने की पड़ताल, लोगों से की घर में रहने की अपील

लॉकडाउन के दौरान सुरक्षाकर्मी शहर के विभिन्न चौक-चौराहों पर मुस्तैद दिख रहे हैं. जो आने जाने वाले वाहनों की गहन जांच कर रहे हैं. साथ ही लोगों को कोरोना वायरस से बचाव को लेकर जागरूक भी कर रहे हैं.

By

Published : Apr 4, 2020, 8:39 PM IST

लॉक डाउन का असर
लॉक डाउन का असर

जमुई:कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर पीएम मोदी की ओर से पूरे देश में लगाए गए लॉक डाउन के 11वें दिन भी लॉक डाउन का असर पूरी तरह से जिले में देखा गया है. जहां एक और शहर की सभी दुकानें बंद है तो दूसरी और सड़कें भी सुनसान दिख रही है.

घर में रहने की अपील
लॉक डाउन की पड़ताल करने ईटीवी भारत की टीम शहर के महाराजगंज, शास्त्री कॉलोनी, वीआईपी कॉलोनी, सहित शहर के कई इलाकों के कॉलोनियो में पड़ताल की. इस दौरान शहर के महाराजगंज मोहल्ले के वसंत कुमार ने बताया कि पीएम का यह निर्णय पूरे भारत वासियों के हित मे लिया गया है. इसे सभी लोग मान भी रहे हैं. जबकि रणविजय राज का मानना है कि यह निर्णय रामवाण है क्योंकि इस गंभीर समस्या से बचने का एकमात्र उपाय घरो में रहना ही है.

लॉक डाउन के बीच सड़कों पर पसरा सन्नाटा
चौक-चौराहों पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम
वहीं, शास्त्री कालोनी निवासी राकेश कुमार बताते है कि ईटीवी की ओर से चलाया गया इस कार्यक्रम के जरिए लोगो को जागरूक कर इस गंभीर कोरोना जैसे वायरस से बचा जा सकता है. स्थानीय लोगों ने ईटीवी भारत के माध्यम से सभी लोगों को अपने घरों में ही रहने की के जरिए अपील की है. बता दें कि सुरक्षाकर्मी शहर के विभिन्न चौक-चौराहों पर मुस्तैद दिख रहे हैं. जो आने जाने वाले वाहनों की गहन जांच कर रहे हैं. साथ ही लोगों को कोरोना वायरस से बचाव को लेकर जागरूक भी कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details