बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जमुई : पार्किंग वसूली को लेकर ई-रिक्शा चालकों ने नगर परिषद कार्यालय में किया हंगामा

जिले के नगर परिषद कार्यालय में सोमवार को ई-रिक्सा चालकों ने जमकर हंगामा किया. ई-रिक्सा चालकों ने बताया कि अधिकारियों को लेकर पार्किंग शुल्क कम किये जाने का आवेदन दिया था.

By

Published : Apr 6, 2021, 6:54 AM IST

88
88

जमुई: जिले के नगर परिषद कार्यालय में ई-रिक्सा चालकों ने सोमवार को जमकर हंगामा किया. दरअसल, पार्किंग शुल्क ज्यादा वसूली को लेकर ई रिक्शा चालकों ने हड़ताल के बाद नगर परिषद कार्यालय पहुंचकर किया हंगामा किया. ई-रिक्सा चालकों ने बताया कि 2 दिन पहले कार्यपालक पदाधिकारी अजीत कुमार को एक आवेदन दे कर पार्किंग शुल्क कम किये जाने की मांग की थी.

ये भी पढ़ें: शार्ट सर्किट से घर में लगी आग, तीन लाख की संपत्ति राख

पार्किंग शुल्क लिये जाने से नाराजगी
ई- रिक्सा चालकों ने कार्यपालक पदाधिकारी पर गाली गलौज करने का आरोप लगाया. बता दें कि दो दिनों से जिले के ई रिक्शा चालकों द्वारा नगर परिषद क्षेत्र के 5 पार्किंग स्थलों पर ई- रिक्शा चालकों से अधिक रुपए लिए जाने से नाराज चल रहे थे. इसको लेकर दो दिन पहले भी ई रिक्शा चालक संघ के सदस्यों द्वारा एक आवेदन नगर परिषद कार्यपालक पदाधिकारी अजीत कुमार को देते हुए इसे कम करने की अपील की गई थी. जिसके बाद उनके द्वारा आश्वासन दिया गया था कि 2 दिनों बाद कार्यालय आकर पदाधिकारी से मिले उस पर कार्रवाई की जाएगी.

ई-रिक्सा चालकों का हंगामा

ये भी पढ़ें: चाय पंचायत में नल-जल योजना का लाभ नहीं मिलने पर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

गाली-गलौज का आरोप
वहीं, जैसे ही सोमवार को ई-रिक्शा चालक नगर परिषद कार्यालय पहुंचे वहां मौजूद कार्यपालक पदाधिकारी द्वारा गाली गलौज किया जाने लगा. ई रिक्शा चालकों के साथ पदाधिकारी द्वारा गाली-गलौज के बाद कार्यालय का घेराव किया कर हंगामा किया. चालकों ने बताया कि 2 दिन पहले कार्यपालक पदाधिकारी अजीत कुमार को एक आवेदन दिया गया था .जिसमें उनके द्वारा दो दिनों बाद मिलने की बात कही गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details