बिहार

bihar

Jamui News: शराबी के हंगामा से शराबबंदी की खुली पोल, कंट्रोल करने के लिए बेड से बांधा

By

Published : Feb 20, 2023, 11:06 PM IST

बिहार के जमुई में शराबी का हंगामा (Drunken ruckus in Jamui) सामने आने के बाद शराबबंदी की पोल खुल गई. शराब के नशे में शख्स ने इतना हंगामा किया कि सदर अस्पताल के कर्मियों की नाक दम कर दिया. अंत में काबू करने के लिए उसे बेड से बांध दिया गया. काफी देर तक हंगामा से परिजन के साथ साथ अस्पताल के डॉक्टर भी परेशान रहे.

Etv Bharat
Etv Bharat

जमुईः बिहार में शराबबंदी के बाबजूद लगातार शराब की तस्करीहो रही है. आए दिन पुलिस शराब के साथ तस्कर को गिरफ्तार कर रही है. इसके साथ-साथ बिहार में शराब पीने वालों की भी कमी नहीं है. ताजा मामला जमुई से सामने आया है, जहां शराब के नशे में एक शख्स ने लोगों की नाक में दम कर दिया. उसे अस्पताल लाया गया तो वहां भी जमकर हंगामा किया. इस दौरान अस्पताल में डॉक्टर औक कर्मी भी परेशान रहे. अंत में शराबी को बेड पर बांध दिया गया, इसके बाद भी उसने तबाही मचाते रहा.

यह भी पढ़ेंःAraria Crime News: अररिया में 80 लाख के गांजे के साथ तस्कर गिरफ्तार

सदर अस्पताल में जमकर हंगामाः शराबी की पहचान जिले के लक्ष्मीपुर निवासी छोटे लाल सिंह के पुत्र दिवेश कुमार के रूप में हुई है. शख्स ने शराब के नशे में धुत होकर सोमवार की देर शाम सदर अस्पताल में जमकर हंगामा किया. जिससे शराबबंदी पर प्रशासनिक दावे की पोल खुल गई. दिवेश कुमार शराब के नशे में धुत हो गया और उसकी तबीयत बिगड़ने लगी. जिसे देख उसकी पत्नी पूजा एंबुलेंस से इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया. सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में जमकर हंगामा किया. शराबी दीपेश कभी पांव पटकता तो कभी सिर पटकता था. शराबी को संभालने में कर्मी परेशान हो गए.

अस्पताल परिसर के लोग परेशानः हंगामा कर रहे शराबी को काबू करने के लिए कर्मी परेशान दिखे. काफी देर हंगामा करने के बाद उसे काबू करने के लिए उसकी पत्नी पूजा के कहने पर अस्पताल कर्मियों द्वारा बेड पर मोजूद बेडशीट से उसका हाथ-पैर बांध दिया गया. इसके बावजूद शराबी उत्पात मचा रहा था. पत्नी ने बताया कि उसका पति शराब पीता है. रोज की तरह सोमवार को भी शराब के नशे में धुत था. ऐसा लग रहा था कि उसकी तबीयत खराब हो रही है, जिसे देख इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. अस्पताल आने के बाद जमकर हंगामा किया. इस दौरान शराबी द्वारा काफी देर तक अस्पताल में हंगामा किया. जिससे देख वहां मौजूद लोगों ने वीडियो भी बनाया. शराबी के हंगामा से पूरे अस्पताल परिसर के लोग परेशान रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details