बिहार

bihar

By

Published : May 25, 2023, 11:05 PM IST

ETV Bharat / state

Jamui News: महिला से दबंग ने किया दुष्कर्म, बोला- 'अगर थाने में शिकायत की तो पूरे परिवार को जान से मार देंगे'

जमुई में एक दबंग युवक ने महिला से दुष्कर्म किया है. महिला सब्जी लाने के लिए बाजार जा रही थी. तभी उसे अकेला देखकर उसे जबरदस्ती खेत में ले गया और घिनौना काम किया. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन किया. पढ़ें पूरी खबर..

जमुई में महिला से किया दुष्कर्म
जमुई में महिला से किया दुष्कर्म

जमुई:बिहार के जमुई में दुष्कर्म का मामला सामने आया है. घटना सिकंदरा थाना क्षेत्र के एक गांव की है. जहां सब्जी लाने जा रहे एक महिला के साथ दबंग युवक ने दुष्कर्म किया. घटना के बाद दबंग ने पीड़िता को धमकी दी कि यदि वह थाने में शिकायत करेगी तो उसे पूरे परिवार को जान से मार दिया जाएगा. घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने गुरुवार की शाम सिकंदरा लछुआड़ मुख्य मार्ग को जाम कर दिया और आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग करने लगे.

ये भी पढ़ें: जमुई: युवक ने विवाहित प्रेमिका के साथ किया दुष्कर्म, वीडियो बनाकर दी वायरल करने की धमकी

आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम :पीड़ित ने बताया कि गुरुवार को जब वह सब्जी लाने के लिए जा रही थी तभी सिकंदरा थाना क्षेत्र के एक दबंग ने उसे अकेला जाते हुए देखा. दबंग ने उसे बांस के खेत की ओर खींच लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया. वही दबंग के साथ एक अन्य आरोपी भी था, लेकिन पीड़िता उसे पहचान नहीं पाई. इधर घटना की जानकारी के बाद सिकंदरा थानाध्यक्ष विजय कुमार ने बताया कि पीड़ित द्वारा अब तक कोई आवेदन नहीं दिया गया. आवेदन दिया जाता है तो आवेदन के आधार पर पूरे मामले की जांच कर आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी:आक्रोशित लोगों ने जामकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की. सड़क जाम से आवागमन बाधित हो गया. सड़क जाम की सूचना मिलते ही सिकंदरा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और सड़क जाम कर रहे पीड़ित परिवार को समझा-बुझाकर जाम को हटाया.

"सब्जी लाने के लिए जा रही थी. सिकंदरा थाना क्षेत्र के एक दबंग ने अकेला जाते देखा. दबंग ने उसे बांस के खेत की ओर खींच लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया."- पीड़िता

"पीड़ित द्वारा अब तक कोई आवेदन नहीं दिया गया. आवेदन दिया जाता है तो आवेदन के आधार पर पूरे मामले की जांच कर आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी." - विजय कुमार, सिकंदरा थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details