बिहार

bihar

जमुई: नदी किनारे से शव बरामद, ग्रामीणों ने जताई हत्या की आशंका

By

Published : Aug 9, 2020, 7:39 PM IST

जमुई में पुलिस ने बालू के नीचे एक युवक का शव निकाला है. इसके बाद पुलिस ने शव को स्टमार्टम के लिए जमुई सदर अस्पताल भेज दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जमुई: नदी किनारे से शव बरामद, ग्रामीणों ने जताई हत्या की आशंका
जमुई: नदी किनारे से शव बरामद, ग्रामीणों ने जताई हत्या की आशंका

जमुई: चकाई थाना क्षेत्र के चकाई पाटजोरी मुख्य मार्ग पर अजय नदी स्थित पुल के समीप सड़क किनारे से पुलिस ने शव बरामद किया है. बालू में युवक का शव लगभग गड़ा हुआ था और सिर्फ उसका हाथ और चेहरे का कुछ भाग दिखाई दे रहा था. जिसके बाद पुलिस ने शव को बालू के नीचे से निकाला और पोस्टमार्टम के लिए जमुई सदर अस्पताल भेज दिया.

बताया जाता है कि आसपास गांव के लोग रविवार की सुबह नदी के तरफ शौच के लिए गए थे. इस दौरान उन्होंने देखा कि बालू के नीचे एक युवक का शव गड़ा हुआ है. जिसके बाद धीरे-धीरे यह खबर पूरे क्षेत्र में फैल गई. इस बीच किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर चकाई थानाध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी, सीओ अजीत कुमार झा, एसआई विश्वमोहन झा घटनास्थल पर पहुंचे. इसके बाद मामले की छानबीन शुरु की.

छानबीन में जुटी पुलिस
शव देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा था कि तीन-चार दिन पूर्व यहां लाकर उसे जमीन के अंदर डाल दिया है. युवक की उम्र लगभग 40 वर्ष के करीब था और वह सादा शर्ट पहने हुए था. पुलिस सभी बिंदुओं को ध्यान में रखकर जांच पड़ताल कर रही है. इधर संभावना जताई जा रही है कि उक्त व्यक्ति की हत्या कर शव को यहां छुपाने की नियत से बालू के नीचे जमीन के अंदर गाड़ दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details