बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Jamui Crime: 'कफ सिरप में जहर मिलाकर बच्ची को मार डाला', आरोपी पिता गिरफ्तार

जमुई में एक नन्हीं सी जान का शव बरामद हुआ है. वरहट थाना क्षेत्र के जमुआ गांव निवासी पिता शंभू यादव ने छह माह की बच्ची के सौतेली मां के साथ मिलकर हत्या कर दी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Mar 20, 2023, 1:54 PM IST

Updated : Mar 20, 2023, 3:57 PM IST

जमुई में बच्ची को जहर देकर पिता ने मारा
जमुई में बच्ची को जहर देकर पिता ने मारा

जमुई:बिहार केजमुई में छह माह की बच्ची को जहर देकर मार दिया(Father Killed Daughter In Jamui). वरहट थाना इलाके के जमुआ गांव में बच्ची की तबीयत खराब होने के बहाने सर्दी खांसी की दवा में जहर मिलाकर देने से मौत हो गई. जानकारी मिलने के बाद बच्ची की मां ने अपने पति और सौतन के खिलाफ पुलिस में शिकायत की. सूचना मिलते ही पुलिस ने कुकुरझप डैम के पास वाले जंगल से जमीन खोदकर शव को बरामद किया. तभी छानबीन में पकड़े गए आरोपी पिता को गिरफ्तार किया है. वहीं पुलिस अभी भी सौतेली मां की तलाश में जुटी हुई है.

ये भी पढे़ं-Purnea Crime News: सामूहिक दुष्कर्म के बाद बच्ची की हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार

निर्दयी पिता ने बच्ची की जहर देकर मारा: वरहट थाना अंतर्गत जमुआ गांव में महज छह माह की बच्ची को उसके पिता ने सौेतली मां के साथ मिलकर जहर देकर मार दिया. आरोपी बच्ची के पिता को बरहट थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बच्ची की मां निशा देवी ने अपनी सौतन मंजू देवी और पति शंभु यादव पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है. इस मामले में छानबीन करते हुए पुलिस ने बच्ची के शव को कुकुरझप डैम के पास जंगल से जमीन खोदकर निकाला है. उसके साथ ही शव को जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.


सौतेली मां के तलाश में जुटी पुलिस:सूचना मिलने के बाद घटनास्थल से पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बच्ची के शव को जंगल से निकाल लिया. पुलिस के अनुसार जांच पड़ताल के बाद ही मामले की अनुसंधान की जाएगी. वहीं आरोपी पिता ने भी इस हत्या में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है. साथ ही पुलिस पुलिस अभी भी दूसरे आरोपी सौतेली मां की तलाश में जुटी हुई है.

''मां ने मामला दर्ज कराया था. पिता और सौतेली मां पर बच्ची की हत्या करके शव को छुपाने का आरोप लगाया था. सूचना पर जमुई एसपी शौर्य सुमन के निर्देशानुसार वरहट पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुऐ आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. बच्ची के शव को बरामद कर लिया है और आरोपी सौतेली मां की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.''- एके आजाद, एसआई, वरहट थाना

Last Updated : Mar 20, 2023, 3:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details