बिहार

bihar

By

Published : Dec 24, 2019, 12:11 PM IST

Updated : Dec 24, 2019, 1:24 PM IST

ETV Bharat / state

जमुई: सड़क किनारे मिला राजमिस्त्री का शव, अवैध संबंध में हत्या की आशंका

परिजनों ने बताया कि सोमवार रात को सुशील खाना खाकर घर में सो गया था. सुबह जब परिवार वाले सोकर उठे, तो गांववालों से पता चला कि पहाड़िया और जल परिया गांव के बीच कच्ची सड़क पर उसका शव पड़ा हुआ है.

jamui
शव

जमुई:जिले के चकाई थाना क्षेत्र के पहाड़िया गांव में अवैध संबंध में एक युवक की गला दबाकर हत्या का मामला सामने आया है. मंगलवार सुबह को जलखरिया से स्थानीय राजमिस्त्री सुशील रजक का शव बरामद किया गया. मृतक के गले पर काला निशान है. परिजनों ने गला दबाकर हत्या की आशंका जताई है.

क्या है पूरा मामला?
परिजनों ने बताया कि सोमवार रात को सुशील खाना खाकर घर में सो गया था. सुबह जब परिवार वाले सोकर उठे, तो गांववालों से पता चला कि पहाड़िया और जल परिया गांव के बीच कच्ची सड़क पर उसका शव पड़ा हुआ है. ग्रामीणों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी. मामले की जानकारी मिलते ही चकाई थानाध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए जमुई भेज दिया.

चकाई में मिला राजमिस्त्री का शव

मामले की जांच में जुटी पुलिस
मृतका की मां लालमणि देवी के बयान पर थाने में प्राथमिकी दर्ज करते हुए चकाई पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई. थानाध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में अवैध संबंध की वजह से युवक की हत्या किए जाने की बात सामने आ रही है. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें-तेलंगाना छात्र की मौत के मामले में NIPER पर लापरवाही का आरोप, डायरेक्टर, को-ऑर्डिनेटर सहित 3 पर FIR

Last Updated : Dec 24, 2019, 1:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details