बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जमुई: घर के सामने बेल के पेड़ पर लटकी मिली लाश, मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

गिद्धौर थाना क्षेत्र के बनझुलिया गांव में एक युवक की लाश पेड़ से लटकी मिली है. परिजनों ने इस मामले में हत्या की आशंका जताई है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

By

Published : May 4, 2020, 6:25 PM IST

अज्ञात
अज्ञात

जमुई: गिद्धौर थाना क्षेत्र के बनझुलिया गांव में एक महादलित युवक की मौत का मामला सामने आया है. इस घटना से पूरे बनझुलिया गांव में सनसनी फैल गई है. लोगों का कहना है कि होरिल मांझी के बेटे मुन्ना मांझी की हत्या कर उसकी लाश को घर के सामने बेल के पेड़ से लटका दिया गया. सोमवार की सुबह जब मृतक की पत्नी समरी देवी ने अपने पति की लाश को सामने पेड़ पर लटकी देखी तो दंग रह गई.

एक दिन पहले दूसरे गांव गया था मुन्ना
मुन्ना की पत्नी समरी देवी ने रोते बिलखते हुए बताया कि बीते दिन रविवार को उसका पति बगल के गांव तारडीह सचिन मांझी के यहां गया था. काफी देर तक घर नहीं लौटने के बाद वो खुद तारडीह जाकर पति को घर लाई. समरी देवी ने बताया कि फिर देर रात वो कब उठकर तारडीह गए और कैसे उनकी लाश पेड़ से लटकी, इसकी कोई जानकारी नहीं है.

जांच में जुटी पुलिस
घटना की सूचना मिलते ही मौके पर थानाध्यक्ष आशीष कुमार, अवर निरीक्षक प्रमोद कुमार, सहायक अवर निरीक्षक नित्यानंद सिंह अपने दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. वहीं, मामले की जांच में पहुंची गिद्धौर थाना पुलिस प्रथम दृष्टया इसे आत्महत्या से जोड़कर देख रही है. इधर, घटना को लेकर थानाध्यक्ष आशीष कुमार ने कहा कि घटना के विभिन्न बिंदुओं पर पुलिस जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details