बिहार

bihar

By

Published : Feb 1, 2021, 5:55 PM IST

ETV Bharat / state

जमुई: CRPF ने सिविक एक्शन प्रोग्राम का किया आयोजन

जमुई में सीआरपीएफ ने सिविक एक्शन प्रोग्राम का आयोजन किया. इस दौरान चकाई कैंप के अधिकारी ने कहा कि आम जनता से जुड़ने का सीआरपीएफ की एक छोटी सी पहल है.

CRPF civic action program
CRPF civic action program

जमुई: कमांडेंट 215वीं वाहिनी मुकेश कुमार के निर्देशन पर अविनाश कुमार रॉय, सहायक कमांडेंट के नेतृत्व में सीआरपीएफचकाई कैंप, A/215 द्वारा बरमोरिया पंचायत के अंतर्गत गुहिया गांव में सिविक एक्शन प्रोग्राम का आयोजन किया गया. जिसके तहत जरूरतमंद दिव्यांग, वृद्ध, विधवाओं और गरीबों को कंबल, साड़ी, मच्छरदानी वितरित किया गया.

सीआरपीएफ की छोटी सी पहल
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए चकाई कैंप के अधिकारी अविनाश ने कहा कि यह सीआरपीएफ, स्थानीय पुलिस और जनता के बीच के खाई को पाटने की कोशिश है. मिलकर हाथ बढ़ाएंगे के साथ मंत्र को लेकर आम जनता से जुड़ने का सीआरपीएफ की एक छोटी सी पहल है. इसमें आमजनों की सहभागिता और उत्साह देखने लायक है.

जरूरतमंद को दिया गया कंबल

ये भी पढ़ें:यह बजट नहीं, सरकारी प्रतिष्ठानों और संपत्तियों को बेचने की सेल: तेजस्वी यादव

जनकल्याण के कई कार्यक्रम
सीआरपीएफ द्वारा समय-समय पर इस तरह के कई जनकल्याण के कार्यक्रम आयोजित किए जाते हैं. ताकि जो लोग गलत धारा में शामिल हुए हैं, वो लोग भी विकास की मुख्य धारा से जुड़ सकें. मौके पर चकाई थाने के प्रतिनिधि अवर निरीक्षक सकलदेव सिंह, सीआरपीएफ के अधिकारी, जवान और साथ में बरमोरिया पंचायत के मुखिया श्याम लाल सोरेन और अन्य स्थानीय जन प्रतिनिधि इत्यादि भी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details