बिहार

bihar

जमुई: हथियारबंद अपराधियों ने पूर्व मुखिया को मारी गोली, मौत

By

Published : Dec 29, 2020, 6:08 PM IST

कोलहाना पंचायत के पूर्व मुखिया निरंजन सिंह को अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी. गंभीर रुप से घायल अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल ले जाने के दौरान उनकी मौत हो गई. वहीं, पुलिस पुरानी रंजिश में हत्या की आशंका को लेकर छानबीन कर रही है.

3 criminal shot former mukhiya dead in jamui
3 criminal shot former mukhiya dead in jamui

जमुई:जिले के चंद्रदीप थाना क्षेत्र के कोलहाना पंचायत के पूर्व मुखिया निरंजन सिंह की अज्ञात हथियारबंद अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या का कारण पूर्व का विवाद बताया जा रहा है. वहीं, इस घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

बताया जाता है कि नोनी गांव निवासी पूर्व मुखिया निरंजन सिंह मंगलवार की सुबह अपने घर के पास बैठे हुए थे, तभी एक बाइक पर सवार होकर आए 3 हथियारबंद अपराधियों ने अचानक उन पर गोलीबारी कर दी. इससे वो बुरी तरह से घायल हो गए. परिजनों ने घायल अवस्था में उन्हें इलाज के लिए शेखपुरा ले जाने लगे, इसी दौरान उनकी मौत हो गई.

कई राउंड फायरिंग
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि तीनों हथियारबंद अपराधियों के पास देसी कट्टा के अलावा एक रायफल भी था. जिससे वो हमला करते हुए नवादा की ओर फरार हो गए. वहीं, अपराधियों ने दहशत फैलाने के लिए हवा में कई राउंड फायरिंग भी की.

पेश है रिपोर्ट

मामले की जांच में जुटी पुलिस
इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. इसके बाद सदर एसडीपीओ डॉ. राकेश कुमार, सदर थानाध्यक्ष चंदन कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की की तफ्तीश की.

"शंभू सिंह और मृतक पूर्व मुख्य निरंजन सिंह के साथ कई सालों से विवाद चल रहा था. इसलिए संभावना जताई जा रही है कि पुरानी रंजिश को लेकर हत्या की गई है. हालांकि पुलिस घटना के हर एक पहलू पर गहन जांच कर रही है. जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया जाएगा."- डॉ. राकेश कुमार, एसडीपीओ

ABOUT THE AUTHOR

...view details