बिहार

bihar

By

Published : May 21, 2021, 5:35 PM IST

ETV Bharat / state

जमुई: तिलक देने जा रहे लोगों के साथ अपराधियों ने हथियार के बल पर की लूटपाट, 3 नामजद बदमाश सहित 10 के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

जमुई के खैरा थाना क्षेत्र में अपराधियों ने तिलक देने जा रहे लोगों के साथ लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. अपराधियों हथियार का भय दिखाकर नगदी समेत सोने का जेवर लेकर मौके से फरार हो गए. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

जमुई
जमुई

जमुई:जिले के खैरा थाना क्षेत्र के खड़हुई काली मंदिर के समीप गुरुवार की देर रात तिलक देने जा रहे लोगों के साथ अपराधियों नेहथियार का भय दिखाकर लूटपाट किया. पीड़ित के बयान पर तीन नामजद सहित 10 अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है.

इसे भी पढ़े:एंटीजन टेस्ट निगेटिव, लेकिन ऑक्सीजन लेवल गिरने से हो गई मरीज की मौत

पीड़ित ने दर्ज कराया मामला
लूट के शिकार हुए सोनो थाना क्षेत्र के चरका पत्थर कैरी गांव निवासी केशो यादव ने थाना में लिखित आवेदन देकर तीन नामजद और 10 अज्ञात अपराधियों के खिलाफ लूटपाट करने का प्राथमिकी दर्ज करवाया है. उन्होंने बताया कि वग अपनी पुत्री की शादी नर्मदा गांव निवासी मोहन यादव के पुत्र पप्पू कुमार के साथ तय किया था. जिसको लेकर वह गुरुवार की शाम अपने गांव से तिलक देने के लिए नर्मदा गांव जा रहे थे. इसी बीच खड़हुई काली मंदिर के समीप पहले से घात लगाए मंटू यादव, दामोदर यादव, अनिल यादव सहित 10 अज्ञात लोग हथियार का भय दिखाकर मोटरसाइकिल को रोक कर मारपीट करते हुए 75,000 हजार रूपये, सोने का चैन, अंगूठी और मोबाइल छीन कर फरार हो गये.

इसे भी पढ़े: कहानी सेनारी हत्याकांड की, जब 6 लोग कतार बना गर्दनें रेत रहे थे

मामले की जांच में जुटी पुलिस
वहीं इस घटना के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. थानाध्यक्ष सिद्धेश्वर पासवान ने बताया कि आवेदन के अनुसार प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. मामले की जांच कर जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details