बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जमुई: बेखौफ अपराधियों ने मोबाइल व्यवसायी के घर की जमकर गोलीबारी, दहशत में परिवार के लोग

शहर के बुधमन तालाब के पास मोबाइल दुकानदार विक्की के घर पर लगभग 15 की संख्या में अपराधियों ने जमकर गोलाबारी की. बदमाशों ने कम से कम 50 राउंड फायरिंग कर घर में अफरा तफरी मचा दी.

By

Published : Oct 8, 2019, 8:53 PM IST

Updated : Oct 9, 2019, 12:00 AM IST

पीड़ित

जमुई: प्रदेश में अपराध लगातार बढ़ता जा रहा है. अपराधी बेखौफ होकर इलाके में गोलीबारी करते नजर आ रहे हैं. ताजा मालमा जिले के टाउन थाना क्षेत्र के पास का है. जहां अपराधियों ने मोबाइल व्यवसायी के घर पर अंधाधुंध फायरिंग की. जिससे घरवाले दहशत में हैं.

क्षतिग्रस्त गाड़ी

बताया जाता है कि शहर के बुधमन तालाब के पास मोबाइल दुकानदार विक्की के घर पर लगभग 15 की संख्या में अपराधियों ने जमकर गोलाबारी की. बदमाशों ने कम से कम 50 राउंड फायरिंग कर घर में अफरा तफरी मचा दी. यही नहीं अपराधियों ने घर में लगी बलेनो कार और बाइक को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. ताबड़तोड़ फायरिंग की वजह से हर जगह गोली के खोखे पाए गए.

बरामद खोखे

परिजनों का बयान
घटना के बाद परिवार वाले दहशत में हैं. उन्होंने बताया कि रात करीब 8 बजे कई लोग आकर बेटे विक्की को आवाज लगाने लगे. इसके बाद अपराधियों ने घर पर ताबड़तोड़ गोलाबारी शुरू कर दी. परिजनों ने बताया कि बदमाशों ने कार और बाइक दोनों क्षतिग्रस्त कर दिया.

पेश है रिपोर्ट

जांच में जुटी पुलिस
घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची. पुलिस ने गोलियों के खोखे बरामद कर लिए हैं. इसके साथ परिवार वालों के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया. पीड़ित दुकानदार ने छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है. फिलहाल पुलिस छानबीन कर रही है.

Last Updated : Oct 9, 2019, 12:00 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details