बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जमुई: पत्नी और बेटी के सामने एक शख्स की गोली मारकर हत्या

काकन गांव में बाइक सवार तीन अपराधियों ने एक युवक को दौड़ा- दौड़ा कर गोली मार दी. इससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है.

By

Published : Aug 16, 2019, 5:22 PM IST

जमुई

जमुई: जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद भी अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला नगर थाना इलाके के काकन गांव का है. जहां बाइक सवार तीन अपराधियों ने एक युवक को दिनदहाड़े गोली मार दी. जिसके बाद युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

जांच में जुटी पुलिस

बताया गया है कि रामचंद्र रजक नाम का किसान अपने खेत में खाना लेकर जा रहा रहा था. इस दौरान बाइक सवार तीन अपराधियों ने उसे गोली मार दी. सभी अपराधियों ने अपनी पहचान छुपाने के लिए कपड़े से अपना मुंह बांध रखा था, गोली मार अपराधी वहां से फरार हो गए.

मृतक के परिजन और पुलिस अधिकारी का बयान

'पीछा कर मारी गोली'
मृतक की बेटी ने बताया कि उसके पिता खेत में जा रहे थे. इस दौरान बाइक सवार तीन अपराधियों ने उन्हे रुकने के लिए कहा. उनके रुकते ही अपराधियों ने गोलीबारी शुरु कर दी. वो भागने लगे. जिसके बाद अपराधियों ने मृतक का पीछा किया और गोली मार दी.

पुलिस जांज में जुटी
इस मामले में एसडीपीओ रामपुकार सिंह ने कहा कि पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. हत्या की वजह अभी स्पष्ट नहीं हो सकी है. परिजनों के बयान के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details