बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जमुई: दिनदहाड़े राजमिस्त्री को मारी गोली, जख्मी हालत में PMCH रेफर

राजमिस्त्री दिलीप मंडल अपना काम कर के वापस गांव लौट रहा था. तभी पिछे से उसी के गांव के निवासी ने उसपर गोली चला दी. जिससे वह जख्मी हो गया.

By

Published : Oct 18, 2019, 5:24 AM IST

घायल

जमुई: जिले के पतौना चौक के पास एक राजमिस्त्री को सरेआम गोली मार दी गई. जिससे राजमिस्त्री दिलीप मंडल बुरी तरह से ज्ख्मी हो गया. इसके बाद वहां मौजूद स्थानीय लोगों ने उसे फौरन अस्पताल में भर्ती करया. जहां इलाज के बाद उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया.

बताया जाता है कि राजमिस्त्री दिलीप मंडल अपना काम कर के वापस गांव लौट रहा था. तभी पिछे से उसी के गांव के निवासी ने उसपर गोली चला दी. जिससे वह जख्मी हो गया. हालांकि, वक्त रहते स्थानीय लोगों ने उसे फौरन अस्पताल में भर्ती कराया. जिससे उसकी जान बच गई. इसके बाद घायल को प्राथमिक इलाज के बाद उसे पटना के पीएमसीएच में रेफर कर दिया गया.

जांच में जुटी पुलिस

घायल की पत्नी का बयान
इस संबंध में घायल राजमिस्त्री दिलीप की पत्नी ने बताया कि कई दिनों से उनके गाव के निवासी सुभाष मंडल और उनके पति में विवाद चल रहा था. उन्होंने कहा कि सुभाष लगातार उन्हें मारने की धमकी भी देता रहता था. जिसको लेकर मलयपूर थाने में उन्होंने शिकायत भी की.

पेश है रिपोर्ट

जांच में जुटी पुलिस
घटना की सूचना मिलते ही मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंची. पुलिस ने अस्पताल में घायल और उसकी पत्नी से पूछताछ भी की. पुलिस के मुताबिक इस मामले में छानबीन चल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details