बिहार

bihar

By

Published : Jun 30, 2023, 2:14 PM IST

ETV Bharat / state

Jamui Crime: घर में चल रही थी शादी की तैयारी, बंधक बनाकर बदमाशों ने की लाखों की लूट

जमुई के एक घर में चल रही शादी की तैयारी के बीच बेखौफ बदमाशों ने घर के सदस्यों को बंधक बनाकर लाखों की संपत्ति लूट ली. सुबह जैसे ही घटना की जानकारी लोगों को मिली ग्रामीणों की भीड़ वहां जुट गई. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

जमुई में घर के सदस्यों को बंधक बनाकर लूट
जमुई में घर के सदस्यों को बंधक बनाकर लूट

जमुईःबिहार के जमुई जिले के सिकंदरा थाना क्षेत्र अंतर्गत कुमार गांव स्थित एक घर में बीती रात चोरों ने जमकर उत्पात मचाया. आधा दर्जन बेखौफ चोरों ने घर के सदस्यों को बंधक बनाकर लाखों रुपये लूट की घटना को अंजाम दिया है. लूटपाट के बाद चोरों ने बक्से को घर से कुछ दूर नहर में फेंक दिया और मौके से फरार हो गए. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ेंःजमुई में हथियार के बल पर घर में लूटपाट, दहशत फैलाने के लिए अपराधियों ने की फायरिंग

बंधक बनाकर लाखों के सामान की चोरीः बताया जाता है कि सिकंदरा थाना क्षेत्र के कुमार गांव में गुरुवार की देर रात अशोक सिंह के घर में लगभग आधा दर्जन की संख्या में चोर घुस गए और घर के सदस्यों को बंधक बना लिया. उसके बाद घर में रखें 50 ग्राम सोने का जेवरात, 250 ग्राम चांदी का जेवरात सहित एक बक्सा और 25 हजार नगद लेकर फरार हो गए. वहीं लूटपाट के बाद चोरों ने बक्से को घर से कुछ दूर पर नहर में फेंक दिया और मौके से फरार हो गए.

बेटी की शादी की तैयारी में लगा था परिवारःवहीं घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ घर के पास जुट गई. घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि अशोक सिंह अपने बेटी की शादी की तैयारी में लगे हुए थे. गुरुवार की रात बेखौफ अपराधियों ने उनकी अनुपस्थिति में घर में घुस कर पत्नी और बेटी को बंधक बनाकर घर के सामानों को लूटा लिया. वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि इस घटना से साफ जाहिर होता है कि स्थानीय लोगों की संलिप्तता के जरिए इस घटना को अंजाम दिया गया है.

मामले की जांच में जुटी पुलिसःफिलहाल पीड़ित परिवार के द्वारा चोरी की घटना की सूचना सिकंदरा थाने को दी गई है. सूचना मिलते ही सिकंदरा थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है. इधर सिकंदरा थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़ित परिवार द्वारा चोरी की सूचना दी गई है. जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

"पीड़ित परिवार द्वारा चोरी का मामला दर्ज कराया है. देर रात चोरों ने घटना को अंजाम दिया है. मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा"-थानाध्यक्ष, सिकंदरा

ABOUT THE AUTHOR

...view details