बिहार

bihar

Jamui News: पुलिस पर हमला करने वाला अपराधी गिरफ्तार, हत्या, लूट, दुष्कर्म सहित कई मामलों में था फरार

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Aug 22, 2023, 6:14 PM IST

बिहार के जमुई में पुलिस टीम पर हमला करने वाला कुख्यात अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जिसपर हत्या, लूट, दुष्कर्म सहित कई मामले दर्ज हैं. लंबे समय से पुलिस इसकी तलाश कर रही थी. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

जमुई:बिहार के जमुई में पुलिस टीम पर हमला (Police team attacked in Jamui) करने के आरोप में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने यह कार्रवाई गुप्त सूचना के आधार पर सोमवार की देर रात टाउन थाना क्षेत्र के मंझवे गांव में की. गिरफ्तार आरोपी की पहचान टाउन थाना क्षेत्र के मंझवे गांव निवासी ज्योति मंडल के रूप में हुई है.

यह भी पढ़ेंःJamui Crime : बिहार में बेखौफ अपराधी, जमुई में घर में घुसकर पति पत्नी को मारी गोली

छापेमारी करने गई थी पुलिसः गिरफ्तार आरोपी पर बालू घाट तस्करी के खिलाफ छापेमारी करने गई पुलिस की टीम पर हमला करने का आरोप है. इस घटना में कई पुलिस कर्मियों को चोटे आई थी और वाहन भी क्षतिग्रस्त हुआ था. हालांकि पुलिस की मुस्तैदी से बड़ी घटना को टाल दिया गया था. इस मामले में फरार चल रहे मुख्य अभियुक्त मंझवे निवासी ज्योति मंडल को पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार कर लिया.

कई मामलों में था फरारः गिरफ्तार ज्योति मंडल के खिलाफ जमुई व लखीसराय के थाने में हत्या, लूट, दुष्कर्म, मारपीट, बालू तस्करी सहित कई संगीन अपराधिक मामले दर्ज है. जिसमें पुलिस को इसकी लंबे समय से तलाश थी. गुप्त सूचना के आधार पर टाउन थाने की पुलिस ने मंझवे उसके घर से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस को उम्मीद है कि इसकी गिरफ्तारी से जमुई, लखीसराय के इलाके में अपराध की घटनाओं पर अंकुश लग पाएगा.

"गुप्त सूचना के आधार पर ज्योति मंडल को उसके घर से गिरफ्तार किया गया है. जिस पर पुलिस टीम पर हमला करने के साथ-साथ लखीसराय जिले में दुष्कर्म, हत्या, मारपीट, बालू तस्करी सहित कई संगीत आपराधिक मामले दर्ज गहैं. वह लंबे समय से पुलिस को चकमा देकर फरार चल रहा था. लखीसराय पुलिस जमुई पुलिस से संपर्क साध रही है. ज्योति मंडल को रिमांड पर लेकर कई मामलों का उद्भेदन करेगी."-राजीव कुमार तिवारी, टाउन थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details