बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Jamui Crime: अवैध संबंध के शक में युवक पर किया जानलेवा हमला, फिर थाने में सरेंडर

शव यात्रा में जा रहे एक युवक पर टांगी से हमला करने का मामला सामने आया है. हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. हमला करने वाला शख्स थाने में आत्मसमर्पण कर दिया है. पढ़ें पूरी खबर..

By

Published : Jun 16, 2023, 6:55 PM IST

जमुई में युवक पर टांगी से हमला
जमुई में युवक पर टांगी से हमला

जमुई:बिहार के जमुईमें अवैध संबंध के चलते दिन दहाड़े युवक पर जानलेवा हमला किया गया. युवक शव यात्रा में शामिल होकर बडुआ नदी जा रहा था. तभी दबंग युवक ने उसपर टांगी से हमला कर दिया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक को इलाज के लिए झाझा अस्पताल लाया गया. जहां उसकी हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल जमुई रेफर कर दिया है. दबंग युवक ने खुद को थाना में जाकर आत्मसमर्पण कर दिया है.



ये भी पढ़ें: जमुई में पत्नी का गैर मर्द के साथ था अवैध संबंध, नाराज पति ने उतारा मौत के घाट

शव यात्रा में जा रहे युवक पर टांगी से हमला:घटना सिमुलतला थाने के मुख्य गेट के पास की है. घायल युवक सिमुलतला थाना क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला है. बताया जाता है कि सिमुलतला थाना क्षेत्र के एक गांव में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी. जिसके अंतिम संस्कार के लिए शुक्रवार को दर्जनों लोग बडुआ नदी जा रहे थे. जैसे ही शव यात्रा सिमुलतला थाना के मुख्य गेट के समीप पहुंचा. तभी पहले से घात लगाए दबंग ने युवक के ऊपर टांगी से हमला कर दिया. जिसमें युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

अवैध संबंध को निपटाने के लिए गांव में हुई थी बैठक:वहीं घटना के बाद दबंग युवक ने खुद को सिमुलतला थाने में जा कर पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया. आरोपी दबंग की पत्नी के साथ घायल युवक के अवैध संबंध होने की बात सामने आई थी. इसको लेकर कुछ माह पहले गांव में बैठक कर मामले को निपटाने का प्रयास किया गया था. इधर गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए झाझा अस्पताल लाया गया. जहां उसकी हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल जमुई रेफर कर दिया है.

"गांव में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी. मेरा पति शव यात्रा में शामिल होकर बडुआ नदी जा रहे थे. तभी उनके ऊपर टांगी से हमला कर थाने में घुस गया. हमले में घायल पति को बेहतर इलाज के लिए जमई सदर अस्पताल में भर्ती कराया है."- घायल की पत्नी

ABOUT THE AUTHOR

...view details