बिहार

bihar

Jamui News: दशहरा को लेकर बनायी जा रही थी देसी शराब, पुलिस ने भट्ठी को ध्वस्त कर पूर्व मुखिया पुत्र को किया गिरफ्तार

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 18, 2023, 5:42 PM IST

बिहार के जमुई में देसी शराब की भट्ठी ध्वस्त की गई. इस कार्रवाई में पुलिस ने पूर्व मुखिया पुत्र को गिरफ्तार किया है, जिससे पूछताछ कर जेल भेज दिया गया. पढ़ें पूरी खबर...

जमुई में देसी शराब की भट्ठी ध्वस्त
जमुई में देसी शराब की भट्ठी ध्वस्त

जमुईःबिहार के जमुई में शराब बनाने का मामला (Liquor distillery demolished in Jamui) सामने आया है. पुलिस ने छापेमारी में देसी शराब की भट्ठी ध्वस्त करते हुए पूर्व मुखिया पुत्र सहित दो युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने यह कार्रवाई जिले के खैरा थाना क्षेत्र के मंगा मड़हर गांव के बहियार में की. गिरफ्तार युवक की पहचान पूर्व मुखिया टुकन मांझी के पुत्र राजकुमार मांझी व जीना यादव के पुत्र सुशील यादव के रूप में हुई है.

यह भी पढ़ेंःचकमा खा जाएंगे..! जींस टी-शर्ट और चश्मा लगाकर शराब डिलीवरी, पुलिस भी हैरान


एसपी के निर्देश पर छापेमारीः दरअसल, पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि खैरा थाना क्षेत्र के मंगा मड़हर गांव के बहियार में बड़े पैमाने पर देसी महुआ शराब बनायी जा रही है. जिसके बाद एसपी डॉक्टर शौर्य सुमन के निर्देश पर खैरा थाना के पुलिस अवर निरीक्षक मदन सिंह, सहायक अवर निरीक्षक कामता प्रसाद सिंह व दर्जन भर से अधिक पुलिस जवानों के द्वारा छापेमारी अभियान चलाया गया.

दो युवक गिरफ्तारः छापेमारी में पुलिस ने शराब बनाने वाले उपकरण, एक बाइक बरामद की. इस दौरान दो शराब भट्टी को ध्वस्त किया है. इस दौरान पुलिस ने मौके से मांगोंबंदर पंचायत के पूर्व मुखिया टुकन मांझी के पुत्र राजकुमार मांझी व जीना यादव के पुत्र सुशील यादव को गिरफ्तार किया है. जिसे थाना लाकर सख्ती से पूछताछ करने के बाद दोनों को न्याययिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.

"पुलिस ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई की. पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए उक्त गांव के बहियार में छापेमारी की, जहां से भारी मात्रा में शराब बनाने के उपकरण व भट्ठी को ध्वस्त किया गया. पुलिस ने मौके से एक बाइक बरामद किया है. पूर्व मुखिया के पुत्र समेत दो युवकों को गिरफ्तार किया है."-सिद्धेश्वर पासवान, खैरा थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details