बिहार

bihar

पुरानी रंजिश को लेकर युवक को मारी गोली, गंभीर हालत में पटना रेफर

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 2, 2024, 7:31 AM IST

Firing In Jamui: जमुई में बेखौफ अपराधियों ने घर में घुसकर युवक को गोली मार दी. गंभीर हालत में उसे पटना रेफर किया गया है. घटना की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है.

जमुई में गोलीबारी
जमुई में गोलीबारी

जमुई: पुरानी रंजिश को लेकर जमुई में गोलीबारीसे इलाके में तनाव का माहौल है. चंद्रदीप थाना क्षेत्र के भलुआना गांव में सोमवार की देर शाम दो पक्षों में गोलीबारी में एक युवक घायल हुआ है. आनन-फानन में परिजनों ने उसे इलाज के लिए अलीगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया, जहां डॉक्टर ने प्राथमिक इलाज के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया है.

आपसी रंजिश में मारी गोली:घायल युवक की पहचान चन्द्रदीप थाना क्षेत्र के मानपुर गांव निवासी विनय यादव के पुत्र विशाल कुमार के रूप में हुई है. बताया जाता है कि भलुआना गांव में नरेश यादव के घर पर सोमवार की देर शाम कुछ अपराधियों ने अचानक धावा बोल दिया और गाली गलौज करते हुए फायरिंग कर दी.

गंभीर हालत में पटना रेफर:परिजनों ने बताया कि गोली उसके दाहिने पैर के ठेहुना के ऊपर लगी है. अलीगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में प्रारंभिक इलाज के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है. पुरानी रंजिश में गोलीबारी की गई है. इधर घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल कायम है. वहीं घायल युवक के परिजनों की सूचना के बाद चंद्रदीप थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

"भलुआना गांव में गोलीबारी की सूचना मिली है. जिसमें एक युवक को गोली लगने की बात बताई गई है. गोली दाहिने पैर के ठेहुना के ऊपर लगी है, फिलहाल वह खतरे से बाहर है. पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है"- अब्दुल हलीम, थानाधयक्ष, चंद्रदीप थाना

ABOUT THE AUTHOR

...view details