बिहार

bihar

Jamui Crime: जमुई में दिनदहाड़े घर में घुसकर अपराधियों ने बुजुर्ग को मारी गोली, मौके पर मौत

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 22, 2023, 7:19 PM IST

जमुई में दिनदहाड़े घर में घुसकर अपराधियों ने एक वृद्ध की गोली मारकर हत्या कर दी. परिजनों ने घटना को अंजाम देने का आरोप पड़ोसी पर लगाया है. जानकारी के अनुसार बाइक से 5 हथियारबंद अपराधी आए थे. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

जमुई में बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या
जमुई में बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या

जमुई:चंद्रदीप थाना क्षेत्र के अलीगंज गांव स्थित मुस्लिम मोहल्ले में घर में घुसकर दो बाइक से आए पांच हथियारबंद अपराधियों ने एक वृद्ध की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान अलीगंज मुस्लिम मोहल्ला निवासी सुकुर मियां उर्फ बौधू मियां के रूप में की गई है.

पढ़ें- Begusarai Crime : बेगूसराय में अकेली महिला के घर में घुसकर अपराधियों ने उसका गला रेता

जमुई में बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या: बताया जाता है कि पुरानी रंजिश को लेकर उसके दबंग पड़ोसी लाडला मियां अपने चार हथियारबंद साथियों के साथ शुक्रवार की शाम उसके घर पहुंचे और दिनदहाड़े उसके सिर में गोली मार दी. मौके पर ही वृद्ध की मौत हो गई. घटना के बाद सभी अपराधी हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए.

पड़ोसी पर परिजनों को शक:इधर घटना की जानकारी के बाद आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए और दिनदहाड़े घर में घुसकर हत्या करने के मामले को लेकर पुलिस के खिलाफ नाराजगी जाहिर की. हालांकि पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

पुलिस के खिलाफ लोगों में रोष: मृतक के परिजनों ने बताया कि "पड़ोसी लाडला मियां के साथ सालों से विवाद चल रहा था. इसी विवाद को लेकर लाडला मियां ने अपने सहयोगी के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया है. इधर घटना की जानकारी के बाद चंद्रदीप थाने की पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है."

थानाध्यक्ष का बयान:थानाध्यक्ष मोहम्मद हलीम ने बताया कि "पुरानी रंजिश को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है. मृतक के परिजनों द्वारा कुछ लोगों के नाम बताए गए हैं, जिसके आधार पर पूरे मामले की छानबीन की जा रही है. किसी भी आरोपी को छोड़ा नहीं जाएगा."

ABOUT THE AUTHOR

...view details