बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Jamui Crime News: दबंगों ने दंपती को पीट पीटकर किया लहुलूहान, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

बिहार के जमुई में दंपती से मारपीट का मामला सामने आया है. गांव के दबंगों ने महिला को डायन बताकर मारपीट की. बचाने के लिए आए उसके पति के साथ भी मारपीट की गई. दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं, जिनका इलाज चल रहा है. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Jun 18, 2023, 6:39 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

जमुईः बिहार के जमुई में डायन का आरोप लगाकर दबंगों ने दंपती के साथ मारपीट की. मामला जिले के चकाई थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. रविवार को डायन का आरोप लगाकर दबंगों ने टांगी व लाठी से पीट-पीटकर पति-पत्नी को घायल कर दिया. परिजनों द्वारा इलाज के लिए चकाई रेफरल अस्पताल लाया गया. इसके बाद पति की स्थिति गंभीर होने पर बेहतर इलाज के लिए डॉक्टर ने उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया.

यह भी पढ़ेंःBhojpur Crime: डायन बताकर विधवा महिला की खंभे से बांधकर पिटाई, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO

पहले भी कर चुका है गाली-गलौजः घायल ने बताया कि एक साल पहले गांव के ही पांडू यादव गले में रस्सी डालकर आत्महत्या कर लिया था. उसी को लेकर उसके पूरे परिवार मेरी पत्नी को डायन का आरोप लगाकर अक्सर गाली-गलौज करने लगा. हालांकि किसी तरह मामला शांत हो गया था, लेकीन रविवार को मेरी पत्नी घर में खाना बना रही थी तभी दबंग प्रवृत्ति के करूं यादव, छोटू यादव, मनोज यादव, फाल्गुनी यादव, अनिल यादव, उमा यादव व गीता देवी ने मिलकर गाली गलोज करने लगा.

छानबीन में जुटी पुलिसः पत्नी पर डायन का आरोप लगाकर टांगी, रड, लाठी और भाला से मारपीट करने लगा. जब बीच बचाव करने गया तो उन लोगों ने मुझ पर भी लाठी डंडा व टांगी से हमला कर दिया. जिससे दोनों पति पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए. इधर, घटना की जानकारी चकाई थाना को दी गई. जिसके बाद सूचना मिलने पर चकाई थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है. पुलिस पीड़ित के बयान पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details