बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Jamui Crime: दो पक्षों के बीच मारपीट में 9 लोग घायल, गंभीर हालत में एक शख्स पटना रेफर

जमुई में दो पक्षों के बीच मारपीट हुई है. इस हिंसक झड़प में 9 लोग बुरी तरह से घायल हुए हैं. जिनमें से एक शख्स की हालत काफी गंभीर है, जिसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल से पटना रेफर कर दिया गया है.

By

Published : Jun 20, 2023, 8:57 AM IST

जमुई में दो पक्षों के बीच मारपीट
जमुई में दो पक्षों के बीच मारपीट

जमुई:बिहार के जमुई में दो पक्षों के बीच मारपीटमें 9 लोग घायल हुए हैं. चंद्रदीप थाना क्षेत्र के अलीगंज में सोमवार की शाम आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गई. इस दौरान दोनो तरफ से जमकर लाठी-डंडे चले. एक-दूसरे के खिलाफ तलवार बाजी भी शुरू होने लगी. इस मारपीट में एक पक्ष से 5 लोग तो दूसरे पक्ष से 4 लोग बुरी तरह से जख्मी हुए हैं.

ये भी पढ़ें: Jamui Crime News: दबंगों ने दंपती को पीट पीटकर किया लहुलूहान, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

पुरानी रंजिश में मारपीट: सभी घायलों को उनके परिजनों ने इलाज के लिए स्थानीय अलीगंज स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए सभी घायलों को देर रात जमुई सदर अस्पताल भेज दिया, जबकि वहां से एक शख्स को पटना रेफर कर दिया गया है.

मारपीट में 9 लोग घायल:घायलों में एक पक्ष से राजेश पंडित, वीरेंद्र पंडित, नरेश पंडित, नवीन कुमार और उषा देवी शामिल हैं, जबकि दूसरे पक्ष से नाथो पंडित, मन्नू पंडित, चंदन कुमार और मंटू पंडित घायल हुए हैं. एक पक्ष के घायल राजेश पंडित ने बताया कि मामला जमीना विवाद का है. जमीन का बंटवारा पूर्व में हो चुका था. इसके बावजूद मन्नू पंडित की ओर से जमीन को बेचने की बात कही जाती थी. जिसका विरोध करने पर उन लोगों ने तलवार और लोहे के रड से मारपीट शुरू कर दी.

एक-दूसरे पर लगाया आरोप:वहीं, दूसरे पक्ष के घायल नाथू पंडित ने बताया कि उनके घर में रविवार को तिलक समारोह कार्यक्रम था. जिसमें वे लोग निमंत्रण उन लोगों को दिए थे लेकिन वह लोग बेवजह गाली-गलौज करने लगे. रविवार को तो मामला शांत कर दिया गया लेकिन सोमवार को वे लोग अचानक घर पर आ धमके और गाली गलौज शुरू कर दी. विरोध करने पर उन लोगों ने लोहे के रड और तेज धारदार हथियार से मारपीट की. दोनों पक्ष के घायलों ने एक-दूसरे पर मारपीट का आरोप लगाया है.

"हमारे घर में शादी थी तो उसको भी निमंत्रण देने गए थे. निमंत्रण देने के बाद जब घर लौटे तो एक घंटे बाद वो लोग घर पर आकर झगड़ा शुरू कर दिया. आज जब हमलोग घर आ रहे थे, तो वो लोग घर पर आ गए और गाली-गलौज शुरू कर दी. विरोध करने पर मारपीट करने लगे और जेवर भी छीन लिया. मेरे तरफ से 4 लोग घायल हुए हैं. रात होने की वजह से फिलहाल घटना की जानकारी पुलिस को नहीं दी गई है. इलाज के बाद मंगलवार की सुबह चंद्रदीप थाना में आवेदन देंगे"- गौतम, घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details