बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जमुईः चकाई थाने में स्वास्थ्य शिविर का आयोजन, पुलिसकर्मियों की हुई जांच

डॉक्टर नरेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि कोरोना वायरस को फैलने से रोकने में पुलिसकर्मी पूरी मुस्तैदी के साथ लगे हैं. इसी क्रम में वह जाने-अनजाने कई लोगों के संपर्क में आ जाते हैं. इसलिए एसपी के निर्देश पर चकाई थाना में पदस्थापित सभी पुलिस पदाधिकारियों और कर्मियों का स्वास्थ्य परीक्षण किया गया.

By

Published : Apr 28, 2020, 10:25 AM IST

jamui
jamui

जमुईः कोरोना संक्रमण को लेकर चकाई थाना में एसपी डॉ. इनामुल हक मेंगनु के निर्देश पर स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया. जिसमें पुलिस पदाधिकारियों और पुलिसकर्मियों के स्वास्थ्य की जांच की गई. यह मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. नरेंद्र कुमार शर्मा ने किया.

सभी कर्मी पाए गए स्वस्थ्य
इलाज कर रहे डॉक्टर नरेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि कोरोना वायरस को फैलने से रोकने में पुलिसकर्मी पूरी मुस्तैदी के साथ लगे हैं. इसी क्रम में वह जाने-अनजाने कई लोगों के संपर्क में आ जाते हैं. इसलिए एसपी के निर्देश पर चकाई थाना में पदस्थापित सभी पुलिस पदाधिकारियों और कर्मियों का स्वास्थ्य परीक्षण किया गया. उन्होंने बताया कि अब तक की जांच में सभी पुलिसकर्मी स्वस्थ्य पाए गए हैं.

देखें रिपोर्ट

मास्क और सैनिटाइजर के उपयोग की सलाह
डॉ. नरेंद्र कुमार शर्मा ने पुलिसकर्मियों को सुरक्षा के मद्देनजर सोशल डिस्टेंस का पालन करने, मास्क और सैनिटाइजर का उपयोग करने की सलाह दी. मौके पर थानाध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी, एसआई संजीत कुमार, विजय कुमार,योगेंद्र यादव, विश्वमोहन झा, देव कुमार सिंह, एस के गुप्ता, सकलदेव सिंह, बीडीओ किस्कु, थाना मैनेजर धर्मेंद्र कुमार सहित सभी पुलिस पदाधिकारी, कर्मी, सैफ, जिला पुलिस बल और बीएमपी के जवान उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details