बिहार

bihar

'TikTok' पर पत्नी संग वायरल हुआ वीडियो, विधायक ने लगाई एसपी से गुहार

By

Published : Aug 31, 2019, 1:03 PM IST

Updated : Aug 31, 2019, 2:54 PM IST

विधायक बंटी चौधरी ने कहा कि फोटो मेरी वाइफ के मोबाइल से हैक किया गया है. ABVP के संतोष राणा और चंदन पांडेय ने ऐसा किया है, इसलिए मैंने जमुई एसपी जे रेड्डी से मिलकर एक लिखित आवेदन दिया है ताकि दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाए.

कांगेस विधायक बंटी चौधरी

जमुई: 'टिक-टॉक' वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पर सिकंदरा विधायक बंटी चौधरी ने जमुई एसपी जे रेड्डी को लिखित आवेदन दिया है. उन्होंने AVBP के लोगों पर वीडियो वायरल करने का आरोप लगाया है और मामले में न्यायसंगत कारवाई करने की मांग की है.

शुक्रवार को जमुई मुख्यालय स्थित समाहरणालय में एसपी जे रेड्डी और जमुई डीएम धर्मेन्द्र कुमार का जनता दरबार चल रहा था. इसी दौरान सिंकदरा के कांग्रेस विधायक बंटी चौधरी पहुंचे और जमुई एसपी से कार्यालय कक्ष में मिलकर आवेदन दिया. बाद में उन्होंने जमुई डीएम से भी मुलाकात की.

जानकारी देते कांग्रेस विधायक बंटी चौधरी

कांग्रेस विधायक का 'टिक-टॉक' वीडियो वायरल होने का मामला
दरअसल, पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर तेजी से सिकंदरा के कांग्रेस विधायक बंटी चौधरी और उनकी पत्नी का 'टिक-टॉक' वीडियो तेजी से वायरल हो रहा था. शहर के हर चौक-चौराहे पर इसकी चर्चा हो रही थी. सोशल मीडिया पर कई तरह के कॉमेंट्स आ रहे थे. कई लोगों का कहना था की विधायक जी ने खुद ये वीडियो अपलोड किया है.

टिक टॉक पर वायरल विधायक का वीडियो

AVBP पर विधायक ने लगाया आरोप
इस संबंध में जब ईटीवी भारत ने विधायक से बातचीत की तो उन्होंने कहा कि AVBP के लोगों का इसमें हाथ है. यह मेरा और मेरी पत्नी का निजी मामला है. वीडियो मेरी पत्नी के मोबाइल में था. कुछ लोग उसे हैक कर सोशल मीडिया पर गलत तरीके से प्रचारित कर रहे हैं. बंटी चौधरी ने आरोप लगाते हुए कहा कि मेरी राजनीतिक छवि को धुमिल करने की कोशिश की जा रही है.

बंटी चौधरी, विधायक, कांग्रेस

दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग
मामले पर सफाई देते हुए विधायक ने कहा कि ये वीडियो मैंने वायरल नहीं किया है. वीडियो न तो मेरे फेसबुक पर है और न ही वाट्सएप पर. वीडियो मेरी वाइफ के मोबाइल से हैक किया गया है. उन्होंने कहा कि ABVP के संतोष राणा और चंदन पांडेय ने ऐसा किया है, इसलिए मैंने जमुई एसपी जे रेड्डी से मिलकर एक लिखित आवेदन दिया है ताकि दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाए.

Last Updated : Aug 31, 2019, 2:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details