बिहार

bihar

Jamui News: पूर्व CM की पुण्यतिथि पर आपस में भिड़े कांग्रेसी, पूर्व और नव नियुक्त जिलाध्यक्ष के बीच तनातनी का VIDEO वायरल

By

Published : Jul 9, 2023, 7:15 PM IST

जमुई जिला कांग्रेस में अंतर्कलह थमने का नाम नहीं ले रहा है. जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय से सामने आई एक तस्वीर इसी ओर इशारा करती है. दरअसल बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री के 38वीं पुण्यतिथि के मौके पर पूर्व और वर्तमान जिलाध्यक्ष के बीच तनातनी हो गई. जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. पढ़ें पूरी खबर..

जमुई में भिड़े कांग्रेसी
जमुई में भिड़े कांग्रेसी

जमुई में भिड़े कांग्रेसी

जमुई:बिहार के जमुई जिला कांग्रेसमें सबकुछ ठीक नहीं है. दरअसल रविवार को बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री स्व चंद्रशेखर सिंह की 38वीं पुण्यतिथि मनाई जा रही थी. उनके पैतृक गांव मलयपुर के बगल में आंजन नदी के तट पर बड़े संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता और गणमान्य बुद्धिजीवी लोग भी जुटे थे. तभी कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष हरेंद्र सिंह और कांग्रेस के नव नियुक्त जिलाध्यक्ष राजेन्द्र प्रसाद सिंह के बीच तनातनी हो गई. जिसका वीडियों तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें: Jamui News: कांग्रेस में गुटबाजी का आलम देखिए.. कार्यालय में लटके दो ताले.. जिलाध्यक्ष को बरामदे में ही करनी पड़ी बैठक

पुण्यतिथि पर जुटे थे कांग्रेसी: वीडियो में साफ देखा जा सकता है सफेद गांधी टोपी लगाए वर्तमान कांग्रेस जिलाध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद सिंह है तो दूसरे तरफ खाखी कुर्ता पहने कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष हरेंद्र सिंह है तू-तू मैं-मैं के बीच कुछ लोग समझाकर मामला शांत करने का प्रयास कर रहे है. पूर्व मुख्यमंत्री के समाधि स्थल पर जहां सभी दिवंगत के पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि देने के लिए पहुंचे थे. वहां पूर्व और वर्तमान जिलाध्यक्ष के बीच तनातनी हो गई. मौके पर मौजूद मीडिया के कैमरे में कैद हो गई. कुछ अन्य लोगों ने भी इस घटना का वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया. आम लोगों के बीच यह चर्चा का विषय बना हुआ है.

कांग्रेस में गुटबाजी को लेकर कलह :बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री स्व चंद्रशेखर सिंह की 38 वीं पुण्यतिथि पर उनके पैतृक गांव मलयपुर के बगल में आंजन नदी के तट पर बड़े संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता स्थानीय नेतागण गणमान्य बुद्धिजीवी और आमलोग भी जुटे थे. मौके पर कोंग्रेस को पूर्व जिलाध्यक्ष हरेंद्र सिंह और उनके सहयोगी कार्यकर्ता भी मौजूद थे. वहीं कांग्रेस के नव नियुक्त जिलाध्यक्ष राजेन्द्र प्रसाद सिंह और उनके कुछ नए कांग्रेसी कार्यकर्ता सहयोगी भी पहुंचे थे. यहां बताना जरूरी है जब से जिला में नए कांग्रेस जिलाध्यक्ष को नियुक्त किया गया है. तब से कांग्रेस में गुटबाजी बयानबाजी कलह बढ़ती जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details