बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कांग्रेस जिलाध्यक्ष का पीएम पर निशाना, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

कांग्रेस जिलाध्यक्ष हरेंद्र सिंह ने पीएम के दीप जलाने वाले संदेश पर जम कर निशाना साधा है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

By

Published : Apr 6, 2020, 3:33 PM IST

जमुई
जमुई

जमुई :प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दीप जलाने के आह्वान पर जहां एक ओर देश में समर्थन मिल रहा है, वहीं दूसरी ओर विपछ इसे मुद्दा बना रहा है. यहां तक विपक्ष के नेता मोदी के इस आह्वान को नौटंकी तक बता रहे हैं.

प्रधानमंत्री ने कोरोना से लड़ने को लेकर आम जनता में उत्साह भरने के लिए लोगों से मोमबत्ती, दीया, मोबाइल, फ्लैश लाइट जलाने को बोला है और नौ मिनट तक घर की बत्ती बुझानी है. इस लेकर विपक्ष कड़े तेवर में है.

'जनता से कटोरा लेके भीख भी मंगवायेंगे'

पीएम के इस आह्वान पर कांग्रेस के जिलाध्यक्ष हरेंद्र सिंह ने निसाना साध है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस विडियो में हरेंद्र सिंह बता रहे हैं कि लोग भूखे मर रहे हैं और मोदी जी जनता से मजाक कर रहे हैं. अब मोमबत्ती के बाद दो चार दिन में जनता को कटोरा लेके भीख मंगवा देंगे. ये सब नौटंकी मोदी जी बंद करें. कोरोना महामारी से लड़ने के लिए दवा, साबुन, मास्क और जांच मशीन का इतंजाम करें. कोरोना दवा और जांच से खत्म होगा न कि थाली पीटने और मोमबत्ती जलाने से. गरीब जनता दिग्भ्रमित न हो, अपने-अपने घरों में रहें और सुरक्षित रहें.

हरेंद्र सिंह, जिलाध्यक्ष, कांग्रेस

'पहले गरीब भूखे जनता को बचायें फिर करें नौटंकी'

उन्होंने इस वीडियो में पूछा है कि सरकार बताये कि जिसका घर है और जो घरों में हैं, वो तो मोमबती जला लेंगे लेकिन जो लाखों जनता दूसरे परदेस में रोड़ पे भूखे मर रही है, वो कहां से मोमबती जलायेंगे. पहले जो गरीब भूखे मर रहे हैं, उसे बचायें तब फिर नौटंकी कर जनता को मूर्ख बनायें.

कुल मिलाकर कहें तो नौ मिनट तक घर की बत्ती बुझाने वाले पीएम के आह्वान को कांग्रेस ने आड़ों हाथ लिया है. और एक वीडियो के माध्यम से बयान जारी किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details