बिहार

bihar

ETV Bharat / state

चिराग पासवान बोले- भानुमती का कुनबा है महागठबंधन, चुनाव से पहले बिखर जाएगा

केंद्रीय  विद्यालय का शिलान्यास सांसद चिराग पासवान द्वारा किया गया. इस कार्यक्रम की शुरूआत के पहले सांसद चिराग सहित उपस्थित लोगों ने शहीदों के सम्मान में दो मिनट का मौन रखा और श्रद्धांजलि दी.

By

Published : Feb 20, 2019, 8:59 AM IST

सांसद चिराग पासवान

जमुई: झाझा में मंगलवार को 19 करोड़ की लागत से बनने वाले केंद्रीयविद्यालय का शिलान्यास किया गया. इसका शिलान्यास सांसद चिराग पासवान द्वारा किया गया. इस कार्यक्रम की शुरूआत के पहले सांसद चिराग सहित उपस्थित लोगों ने शहीदों के सम्मान में दो मिनट का मौन रखा और श्रद्धांजलि दी. इस मौके पर उन्होंने महागठबंधन पर भी निशाना साधा

चिराग पासवान ने कहा कि महागठबंधन भानुमति का ऐसा कुनबा है जैसे कहीं की ईट कहीं का रोड़ा. जो चुनाव आते-आते पूरी तरह धाराशाई हो जाएगा. उन्होंने बताया कि न राजद और कांग्रेस में बात बनेगी और न ही मांझी और कुशवाहा के साथ बात बन पाएगी.

जिले में खुलेगा पासपोर्ट कार्यालय
24 फरवरी को झाझा से गिरीडीह तक रेल लाइन की शुरुआत होगी. पहले फेज के लिए 496 करोड़ की राशि स्वीकृत किया जा चुका है . आगामी 28 तारीख को जमुई में पासपोर्ट कार्यालय भी खुलेगा. इससे अब जमुई वासियों को पासपोर्ट बनवाने के लिए पटना नहीं जाना पड़ेगा.

चिराग पासवान शिलान्यास करते हुए

आतंकवाद को खत्म करने की अपील
इस दौरान पुलवामा मामले पर चिराग पासवान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आतंकवाद को पूरी तरह से खत्म कर सकते हैं. इसलिए उन्होंने प्रधानमंत्री से आग्रह किया है. आतंकवाद को खत्म करने के लिए जितना भी कठोर कदम उठाने की जरूरत है उठाए, लोक जन शक्ति पार्टी पूरी तरह सरकार के फैसले के साथ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details