बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नव निर्वाचित पैक्स अध्यक्षों को दिया गया जीत का प्रमाण पत्र, 4 लोग चुने गये निर्विरोध

जमुई में चार निर्विरोध निर्वाचित पैक्स अध्यक्षों को मंगलवार को जीत का प्रमाण पत्र दिया गया. प्रमाण पत्र पाने वालों में रामचंद्रडीह पंचायत से सातों राय, सरौन पंचायत से उदय यादव, बरमोरिया पंचायत से बहादुर अंसारी और बोंगी पंचायत से निर्विरोध निर्वाचित पवन सिंह का नाम शामिल है.

By

Published : Feb 16, 2021, 7:03 PM IST

पैक्स अध्यक्षों को मिला प्रमाण पत्र
पैक्स अध्यक्षों को मिला प्रमाण पत्र

जमुई:जिले के चकाई प्रखंड के 4 पंचायतों में निर्विरोध पैक्स अध्यक्ष पद पर विजयी उम्मीदवारों को मंगलवार को प्रखंड कार्यालय में जीत का प्रमाण पत्र दिया गया. इस दौरान विशेष पर्यवेक्षक के रूप में प्रतिनियुक्त मुकेश कुमार निर्वाचित अधिकारी सुनील कुमार चांद ने सभी को प्रमाण पत्र दिया.

ये भी पढ़ें-नालंदा: गिरियक में NH पर पलटी टैंकर, तेल रिसाव से लगी आग

इन्हें दिया गया प्रमाण-पत्र
प्रमाण-पत्र पाने वालों में रामचंद्रडीह पंचायत से सातों राय, सरौन पंचायत से उदय यादव, बरमोरिया पंचायत से बहादुर अंसारी और बोंगी पंचायत से निर्विरोध निर्वाचित पवन सिंह का नाम शामिल है. इसके साथ ही चारों पंचायतो में प्रबंध समिति के पद पर निर्वाचित सदस्यों को भी जीत का प्रमाण पत्र अधिकारियों की ओर से दिया गया.

पैक्स अध्यक्षों को मिला प्रमाण पत्र

योजनाओं को लागू करना पहली प्राथमिकता
रामचंद्रडीह पंचायत से विजयी सातों राय ने कहा कि पंचायत में पैक्स की ओर से चलाई जा रही योजनाओं को शत-प्रतिशत लागू करना उनकी पहली प्राथमिकता होगी. इस अवसर पर बड़ी संख्या में उनके समर्थक और कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details